आम आदमी पार्टी ने पत्थलगांव में हुए अमानवीय घटना के विरोध में किया प्रदर्शन साथ ही राज्यपाल महोदया के नाम सौंपा ज्ञापन

संवाददाता फिलिप चाको

*प्रदेश में बढ़ते नशाखोरी और अपराध में कांग्रेस सरकार का दिख रहा विकास – दीपक आरदे

आम आदमी पार्टी बालोद छत्तीसगढ़ इकाई द्वारा आज बालोद बस स्टेशन में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया जिसमे उन्होंने 1 करोड़ सहायता राशि देने की मांग की,साथ ही उच्च स्तरीय जांच कर न्याय हेतु राज्यपाल महोदया को ज्ञापन भी सौंपा,इस प्रदर्शन में प्रदेश उपाध्यक्ष घनश्याम चंद्राकर,जिला अध्यक्ष दीपक आरदे,जिला उपाध्यक्ष संतोष देवांगन, डौंडी लोहारा विधानसभा अध्यक्ष बिशेसर सिन्हा,मनीराम,भागवत भूषण,हेमा देवांगन,अमित भास्कर,कुशल कलिहारे इत्यादि उपस्थित रहे।
जिला अध्यक्ष दीपक आरदे ने अपने बयान में बताया छत्तीसगढ़ में आए दिन दंगे,अपराध,नशाखोरी,अवैध माफिया गिरी बढ़ने से प्रदेश की जनता को कांग्रेस सरकार के शासन में सुरक्षा की अनुभूति नहीं हो पा रही है।हालत ऐसे ही की कांग्रेस ने कहा था गड़बो नवा छत्तीसगढ़,इस उम्मीद के साथ उनको जनता ने चुना लेकिन जनता को आज पता चला की कांग्रेस सरकार अपराध प्रद नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने सत्ता में आई है।
ऐसे सत्ता धारियों को देख मुझे दुख महसूस होता है की यह भ्रष्ट नेता राजनीति के लिए आम आदमी की जान की भी कद्र नहीं करते है,जहा तक ये ऐसे बिन पेंदी के लोग है की इनकी बात करू तो दिन रात भी कम पड़ जाए।
शराबबंदी की बात आती है तो महिला एवं बाल विकास मंत्री को एक मंत्र आ जाता है,थोड़ी थोड़ी पिया करें। और तो और इनके पार्टी के महोदय मरकाम जी को शराबबंदी की बात करने पर परंपराओं की फिक्र सूझ जाती है,इनकी फिक्र तब कहा गई थी जब निर्दोष लोगो को गोली मारी गई। लबरा के नौ नागर है ये कांग्रेसी लेकिन एक दिन आयेगा जब इनके किए गए हर अन्याय का जवाब जनता देगी।
आबकारी मंत्री और आबकारी अधिकारियों की तो बात ऐसी की जितनी मलाई मिले खाओ और खिलाओ के जश्न में मस्त है,आज अगर यह शासन प्रशासन अवैध गंजा तस्करी और अवैध माफिया गिरी पर काम करते तो सायद यह हादसा नही होता,और मेरे लोगो की यह हालत नही होती।
आबकारी मंत्री और आबकारी अधिकारियों थोड़ी सी ईमान बचाओ इंसानियत की और ईमानदारी की,और करो इन अवैध माफियाओं को अंदर।एक बार मलाई की जगह जनता की सेवा का मलाई खाओ फिर देखो मेरा प्रदेश कैसे सुधरता है,और कितना अच्छा नवा छत्तीसगढ़। गढ़ता है।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!