कंगना रनौत पर भड़के मनजिंदर सिंह सिरसा, बोले- घटिया मानसिकता दर्शाता है एक्ट्रेस का बयान, जेल या मेंटल हॉस्पिटल में डालो…

दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी (Delhi Sikh Gurudwara Management Committee) के अध्यक्ष और शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर दिल्ली में देशद्रोह का केस दर्ज कराया गया है. शनिवार को अपने एक बयान में कंगना पर गुस्सा जाहिर करते हुए सिरसा ने एक्ट्रेस पर हमेशा भड़काऊ कमेंट करने का आरोप लगाया और उनकी मानसिकता को घटिया करार दिया.

टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा तीनों कृषि कानून बिलों को वापस लेने के बाद कंगना रनौत के विवादित बयान पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि एक्ट्रेस को या तो जेल में डालना चाहिए या फिर मेंटल हॉस्पिटल में. सिरसा का आरोप है कि कंगना रनौत का बयान ओछी मानसिकता को दर्शाता है.

कंगना रनौत को जेल या मेंटल हॉस्पिटल में डालो…

सिरसा ने कहा कि यह कहना कि खालिस्तानी आतंकवादियों के कारण तीनों कृषि कानूनों को निरस्त किया गया, ये किसानों का अपमान है. वो नफरत की एक फैक्ट्री हैं. इंस्टाग्राम पर उनके घृणित कंटेंट के लिए हम सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं. उनकी सुरक्षा और पदम श्री को तत्काल वापस लिया जाना चाहिए. उन्हें या तो मानसिक अस्पताल में डाल देना चाहिए या फिर जेल में.

इसके साथ ही मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस के समक्ष एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत की कॉपी भी शेयर की है. आपको बता दें कि सिरसा ने ये शिकायत और उनका बयान ऐसा समय पर सामने आया जब कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तारीफ करते हुए उनके द्वारा खालिस्तानियों को मच्छर की तरह कुचलने की बात कही. हालांकि, कंगना रनौत ने अपने इस पोस्ट में इंदिरा गांधी का नाम नहीं लिया था.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था- खालिस्तानी आतंकवादी आज सरकार का हाथ मरोड़ सकते हैं, लेकिन एक महिला को मत भूलना… इकलौती महिला प्रधानमंत्री ने इन को अपनी जूती के नीच क्रश किया था. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो. उन्होंने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए. आज भी उनके नाम से लोग कांपे हैं. इनको वैसा ही गुरु चाहिए.

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!