कवर्धा, रायपुर उपद्रव के पीछे BJP:मुख्यमंत्री बोले- धर्मांतरण और साम्प्रदायिकता ये दो ही भाजपा के सबसे बड़े हथियार, समाज में जहर घोल रहे CG FIRST NEWS Exclusive report

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ में बढ़ रही साम्प्रदायिक तनाव के मामलों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान है। मुख्यमंत्री बघेल ने गुरुवार को कहा, भाजपा के पास सरकार के खिलाफ मुद्दे नहीं हैं। अब धर्मांतरण और साम्प्रदायिकता ही उसके सबसे बड़े हथियार हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा समाज में जहर घोलने का काम कर रही है। छत्तीसगढ़ की जनता यह बात बर्दाश्त नहीं करेगी।

बालाघाट रवाना होने से पहले रायपुर हवाई अड्‌डे पर प्रेस से चर्चा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, छत्तीसगढ़ में ऐसा कोई वर्ग नहीं है जो सरकार से नाराज हो। अगर सरकार से कोई दुखी है तो वह है भारतीय जनता पार्टी। ऐसा इसलिए कि कांग्रेस ने उसे 14 सीटों पर सिमटने के लिए बाध्य कर दिया। अब उनके पास कोई हथियार नहीं बचा तब वे कभी धर्म के नाम पर और कभी सम्प्रदाय के नाम पर विवाद खड़ा कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कवर्धा और रायपुर के टिकरापारा में धार्मिक झंडों को लेकर हुए विवाद और उससे उपजे तनाव से जुड़े सवालों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

स्थानीय भाजपा नेताओं की ओर भी तीर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्थानीय भाजपा नेतृत्व पर भी राजनीतिक तीर छोड़े हैं। उन्होंने कहा, हर चुनाव महत्वपूर्ण होता है, लेकिन जिस तरह से नगरीय निकाय चुनाव में खुद भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कमान संभाली है, उनको स्थानीय नेतृत्व पर विश्वास नहीं है।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!