कॉलेजों में प्रवेश के लिए एक और मौका, 17 तक कॉलेज में एडमिशन ले सकेंगे बच्चे

पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय ने नामांकन से वंचित बच्चों के लिए एक और मौका दिया है. अब ऐसे बच्चे 10 सितंबर तक एडमिशन ले सकेंगे.

रायपुर : जिन छात्रों ने अभी तक विश्वविद्यालय (University) में प्रवेश नहीं लिया है, उनके लिए पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय (Pandit Ravi Shankar Shukla University) ने एक और मौका दिया है. कॉलेजों में प्रवेश के लिए विश्वविद्यालय की ओर से एक बार फिर से एडमिशन की तारीख घोषित की गई है. जिन छात्रों ने अभी तक एडमिशन (Admission) नहीं लिया है, वे कॉलेजों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ऑनलाइन प्रवेश पंजीयन की तिथि 10 तक
विश्वविद्यालय की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक ऑनलाइन प्रवेश पंजीयन प्रारंभ होने की तिथि 6 सितंबर से 10 सितंबर तक निर्धारित की गई है. इसके अलावा 11 सितंबर को महाविद्यालय का विषय वार सूची प्रदान करने की तिथि घोषित की गई है. महाविद्यालय में प्रवेश लेने की तिथि 11 से 17 सितंबर तक की गई है. बता दें कि कोरोना संक्रमण के दौरान कॉलेजों में प्रवेश के लिए मेरिट सूची तैयार की जाएगी. मेरिट सूची के आधार पर ही कॉलेजों में छात्र प्रवेश ले सकेंगे.

अध्ययनशालाओं में प्रवेश के लिए ऑनलाइन एंट्रेंसवहीं विश्वविद्यालय में अध्ययनशालाओं में प्रवेश के लिए ऑनलाइन एंट्रेंस एग्जाम लिया जाएगा, जिसके लिए अलग से अधिसूचना जारी की जाएगी. जिन छात्रों ने पूर्व में आवेदन किया है, ऐसे में प्रत्येक महाविद्यालय के प्राचार्य पूर्व में आवेदन छात्रों के सूची के अनुसार प्रवेश प्रक्रिया जारी रखेंगे. विश्वविद्यालय की लिखित अनुमति के बिना कोई भी महाविद्यालय ऑफलाइन प्रवेश नहीं लेंगे.

ये भी पढे़ं- 

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!