घर से निकले अधेड़ की श्मशान घाट में मिली लाश:गांव जाने के लिए निकला था, सुबह एक फीट पानी में मिला; पुलिस बोली-डूबकर मरा

गड्ढे में पड़ा शव।

छत्तीसगढ़ के जांगजीर में घर से निकले एक अधेड़ का शव गुरुवार सुबह श्मशान घाट में मिला। अधेड़ पड़ोस के गांव जाने के लिए एक दिन पहले निकला था। उसका शव सड़क पर भरे करीब एक फीट पानी में पड़ा हुआ था। उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। हालांकि पुलिस का कहना है कि डूबने से उसकी मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही वजह का पता चल सकेगा। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, उदयभाठा निवासी दिलेराम विश्वकर्मा (55) किसी काम के सिलसिले में बुधवार शाम पड़ोस के गांव भठली जाने के लिए निकले थे। उस समय बारिश काफी हो रही थी। इसके बाद देर रात तक नहीं लौटे। इस पर परिजनों ने सोचा कि वह किसी परिचित के घर रुक गए होंगे। बेटे श्याम सुंदर विश्वकर्मा ने बताया कि अक्सर रात में रुक जाने के कारण उनकी तलाश नहीं की, लेकिन जब सुबह तक नहीं लौटे तो तलाश शुरू की गई।

इस दौरान गांव के ही देव कुमार ने बताया कि दिलेराम की लाश गांव के बाहर भठली रोड श्मशान घाट के पास गड्‌ढे में पड़ी है। वहां सभी लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि दिलेराम की लाश पानी के गड्ढे में औंधे मुंह पड़ी हुई थी। पुलिस ने पानी में डूबने से दिलेराम की मौत होने की आशंका जाहिर की है। हालांकि जिस गड्ढे में वह मिले वो महज एक से डेढ़ फीट ही गहरा था। ऐसे में मौत को लेकर भी संदेह जताया जा रहा है।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!