जगदलपुर में जिंदा जल गए दो सगे भाई:पैरावट में खेलने के दौरान अचानक लगी आग, 5 और 9 साल के बच्चे की मौत; एक बच्चा झुलसा CG FIRST NEWS Exclusive report

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में पैरावट में आग लगने से वहां खेल रहे 2 मासूम जिंदा जल गए। एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे परिजनों ने जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। पैरावट में आग कैसे लगी इस बात की जानकारी किसी को नहीं है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मामला जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भानपुरी के मुरकुची गांव में एक घर के आंगन में पैरावट था, जिसके पास सुजीत (9), विजेंद्र (5) और मुकेश (4) काफी देर से खेल रहे थे। इस बीच पैरावट में अचानक आग लग गई। परिजनों और गांव के ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की लपटें इतनी ज्यादा थी कि इसमें सुजीत और विजेंद्र जिंदा जल गए। दोनों सगे भाई थे।

सुजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। विजेंद्र की थोड़ी बहुत सांसे चल रही थी, जिसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई, लेकिन चंद मिनट के बाद उसकी भी मौत हो गई। वहीं मुकेश को किसी तरह से बचा लिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि आग में झुलसा बच्चा अभी ठीक है। शरीर के कुछ अंग ही आग की चपेट में आए हैं।

इसी जगह लगी थी आग।

जगदलपुर SDOP घनश्याम तामड़े ने बताया कि इस हादसे की जानकारी मिलते ही भानपुरी थाना से जवान मौके पर पहुंच गए। वहीं मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। आग कैसे लगी इसके बारे में भी पता लगाया जा रहा है। परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ भी कर रहे हैं।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!