जवान ने ही ली अपने 4 साथियों की जान, मृतकों में पश्चिम बंगाल के राजीब मंडल शामिल, मचा कोहराम

आज छत्तीसगढ़ के मराइगुडा थाना क्षेत्र स्थित CRPF के एक कैंप में जवानों का आपस में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद गुस्साए एक जवान ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिससे 4 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई थी और तीन जवान घायल हो गये थे.

छत्तीसगढ़ के सुकमा (Sukma Chhattisgarh) ) में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 50 बटालियन के एक जवान (Jawan) द्वारा अपने ही साथियों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने से चार जवानों की मौत हो गई है. इनमें पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के राजीब मंडल शामिल है. दिवंगत राजीब मंडल का घर नदिया जिले के देवग्राम थाने के जाम पुकुर में है. 36 वर्षीय जवान की मौत की सूचना से परिवार और गांव में कोहराम मचा हुआ है. परिवार के लोगों का रोते-रोते बुरा हाल है.

बता दें कि आज छत्तीसगढ़ के मराइगुडा थानाक्षेत्र स्थित सीआरपीएफ के एक कैंप में जवानों का आपस में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद गुस्साए एक जवान ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिससे 4 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई थी और तीन जवान घायल हो गये थे.

11 साल पहले सीआरपीएफ में ज्वाइन की थी नौकरी

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नदिया के राजीव मंडल की एक सहकर्मी ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह 36 साल के थे. उनका घर नदिया के देवग्राम थाने के जाम पुकुर में है. सूत्रों ने बताया कि वह 11 साल से सीआरपीएफ में काम कर रहे थे. वह भी पिछले महीने घर आया थे. उनकी पत्नी समेत तीन और पांच साल की दो बेटियां हैं. इससे पहले आज सुबह उनके घर पर खबर आयी तो पूरे घर में कोहराम मच गया है. बाद में, पुलिस सूत्रों ने कहा कि उनके सहयोगी की अचानक गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

एक माह पहले छुट्टी पर घर आया था राजीब मंडल

राजीब मंडल लगभग एक माह पहले अक्टूबर में छुट्टी पर घर आये थे. साल 2010 में उन्होंने नौकरी ज्वाइन की थी. पहली पोस्टिंग कश्मीर में हुई थी. कश्मीर में सीआरपीएफ-आतंकवादी लड़ते रहे थे, लेकिन कोई नुकसान नहीं पहुंचा था. आज किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि अपने सहयोगी की फायरिंग में उनकी जान चली गई. एक महीने पहले काम पर लौटे अपने बेटे की मौत से मंडल परिवार शोक में है. सुबह राजीव के दादा का फोन आया तो उन्हें सूचना मिली कि उनका भाई फायरिंग करते हुए शहीद हो गया है. तभी से क्षेत्र के लोगों की घर में भीड़ जुटने लगी है.

ये भी पढ़ें-

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!