जूनियर DGP बने, तो छलका सीनियर का दर्द:DG विज ने ट्वीटर पर लिखा- जीवन में आपको कई हार का सामना करना पड़ेगा…

प्रदेश को नया DGP अशोक जुनेजा के रूप में मिल चुका है, मगर इसके बाद कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई हैं। पुलिस महकमे में अफसरों के अनुभव के मुताबिक जुनेजा से कुछ सीनियर अफसर भी थे, पर उन्हें किनारे कर जूनियर को अहम पद सौंपा गया है। अब खबर ये भी है कि उन अफसरों को भी बड़े ओहदे दिए जाएंगे। पुलिस हेडक्वार्ट्स में सीनियर अफसर स्पेशल डीजी आरके विज को डीजीपी बनाए जाने की चर्चाएं थीं। विज के काम करने का एक्टिव तरीका भी इस बात को पुख्ता करता था। मगर अब उनके जूनियर को ये जिम्मा सौंप दिया गया है।

ट्वीटर पर दफ्तर में उड़ने वाले कीट-पतंगे, पार्क के फूल और किचन में कुकिंग की भी हर तस्वीर व बातें शेयर करने वाले आरके विज ने नए डीजीपी अशोक जुनेजा को सोशल मीडिया के जरिए कोई बधाई या शुभकामना नहीं दी। इस वक्त वो इंग्लैंड में हैं। शुक्रवार को उन्होंने अपनी एक तस्वीर ट्वीटर पर पोस्ट की और उसके कैप्शन में लिखा- जीवन में आपको कई हार का सामना करना पड़ेगा, लेकिन खुद को कभी हारने नहीं देना चाहिए। दरअसल PHQ में पुलिस कैडर के हिसाब से सबसे सीनियर अफसर इस वक्त डीएम अवस्थी हैं। इनके बाद आईपीएस स्वागत दास, संजय पिल्ले, आरके विज और रवि सिन्हा हैं। इनके बाद 5वें क्रम में जुनेजा का नंबर आता है।
शुक्रवार को जुनेजा ने चार्ज ले लिया।

अब बदलाव की चर्चा
पुलिस हेडक्वाटर्स से मिल रही खबरों की माने तो बड़े अफसरों के ओहदे में जल्द बदलाव होगा। कुछ जिलों के एसपी भी बदले जाएंगे। आरके विज चूंकि मौजूदा DGP जुनेजा से सीनियर अफसर हैं उन्हें PHQ से हटाकर दूसरी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

एक बैठक के दौरान सभी सीनियर आईपीएस।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!