ट्रेन से कटकर सुरक्षा गार्डों की मौत:चोरी रोकने के लिए लगी थी ड्यूटी; अफसरों को सेल्फी भेजने के दौरान चपेट में आने की आशंका

ट्रेन से कटकर सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में शुक्रवार देर रात ट्रेन से कटकर दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई। दोनों की ड्यूटी रेलवे ट्रैक पर चोरी रोकने के लिए लगी थी। शनिवार सुबह दोनों के शव ट्रैक पर ही 50 मीटर की दूरी पर बिखरे हुए मिले। सुरक्षाकर्मियों को ड्यूटी के दौरान अफसरों को सेल्फी भेजनी होती है। आशंका है कि उसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है।

रेलवे ट्रैक पर सुरक्षा गार्ड का कपड़ा और मोबाइल।

खरसिया से धरमजयगढ़ के बीच नया रेलवे ट्रैक बना है। यहां से कोयला लोड कर ट्रेन गुजरती है। अफसरों को ट्रैक से लोहा और अन्य सामान के चोरी किए जाने की सूचना मिल रही थी। इस पर कंचनपुर रेलवे स्टेशन के पास पंडरीपानी, धरमजयगढ़ निवासी संजय राठिया (19) और सरगुजा के रघुनाथपुर निवासी करम यादव (18) की ड्यूटी सुरक्षा के लिए लगाई गई थी। ड्यूटी के दौरान खंभे के पास खड़े होकर सेल्फी अफसरों को भेजनी होती है।

रेलवे ट्रैक पर बिखरे पड़े शव।

सुरक्षाकर्मी संजय और करम के शव शनिवार सुबह करीब 10 बजे टुकड़ों में रेलवे ट्रैक पर बिखरे मिले। ट्रैक पर शव पड़े देख किसी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दोनों की पहचान हो सकी। पहले आशंका जताई गई थी कि दोनों ट्रेन से गिरकर मरे हैं या फिर हत्या कर किसी ने फेंका है। पुलिस को अंदेशा है कि रात करीब 11 से 3 बजे के बीच दोनों की मौत हादसे में हुई है। पुलिस ने उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!