तेलंगाना: बस के सामने ट्रक के आने से ड्राइवर ने खोया संतुलन-पलटकर खाई में गिरी, 15 लोग घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ. करीब 15 यात्रि घायल हो गए. बस में करीब 34 यात्री सवार थे, जिसमें से दो ड्राइवर और एक क्लीनर है.

तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में एक वॉल्वो बस संतुलन खोकर 2-3 पलटी खाकर सड़क किनारे स्थित खाई में गिरी, करीब 15 लोग घायल हुए हैं. मुनगाला मंडल के आकुपामुला गांव के पास बुधवार प्रातः 3 बजे करीब हैदाराबाद से काकीनाडा की तरफ जा रही एक निजी ट्रेवल्स की ऐसी वॉल्वो बस राष्ट्रीय राजमार्ग में अचानक संतुलन खोकर पलटियां खाकर सड़क किनारे छोटी सी खाई में गिरी.

मगर गनीमत है कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ. करीब 15 यात्रि घायल हो गए. बस में करीब 34 यात्री सवार थे, जिसमें से दो ड्राइवर और एक क्लीनर है.बस में सवार यात्री शनमुखा के अनुसार बस हैदराबाद से काफी देर से छुटी थी, सभी यात्री गहरी नींद में सोए हुए थे. बस बहुत तेज रफ्तार से जा रही थी. प्रातः 3 बजे करीब अचानक बस पलट गई और लोगों की चिल्लाने की आवाज आने लगी, फिर यात्रियों ने ही एक दूसरे की मदद करते हुए करीब 16 घायलों को बस से बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया.

बस के सामने आया ट्रक

बस के ड्राइवर वेंकट रेड्डी ने कहा कि अचानक बस के सामने ट्रक आ गया था. टक्कर से बचने के लिए ब्रेक मारना पड़ा और बस संतुलन खोकर सड़क किनारे छोटी सी खाई में गिरी. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाई और मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही है.वहीं तेलंगाना के नगरकुरनूल जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी. नगरकुरनूल के हैदाराबाद-श्रीशैलम राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो कारों के बीच जबरदस्त टक्कर की वजह से 7 लोगों की मौत हुई है.

जानकारी के मुताबिक, तेजी से आ रही टोयोटा इटियोस, फोर्ड फिगो कार से टकरा गई, जिसके बाद ये बड़ा हादसा हो गया था. बताया जा रहा है कि कार में सवार 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस का कहना है कि तेज रफ्तार की वजह से ये बड़ा हादसा हुआ है. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!