धर्मांतरण के आरोपियों पर FIR के लिए बीजेपी ने खोला मोर्चा

छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण (conversion) पर सियासी घमासान (politics on conversion) बढ़ गया है. बीजेपी (BJP) ने धर्मांतरण के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुरानी बस्ती थाना प्रभारी (Purani basti police station in-charge) को ज्ञापन सौंपा है.

रायपुर: धर्मांतरण (conversion) का मामला प्रदेश में लगातार गरमाता जा रहा है. बीजेपी (BJP)भी इस मुद्दे को भुनाने में लगी है. इसी कड़ी में आज रायपुर के राजबंधा मैदान एकात्म परिसर भाजपा कार्यालय (Ekatma Complex BJP Office) में रायपुर जिला के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने बैठक ली और धर्मांतरण के मुद्दों पर चर्चा की. जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में पुरानी बस्ती थाना पहुंचे और पुलिस एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धर्मांतरण करने वालों और इसके आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है. एफआईआर को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बुरानी बस्ती के टीआई को ज्ञापन सौंपा.

के आरोपियों पर FIR के लिए बीजेपी ने खोला मोर्चा

राजेश मूणत ने खोला मोर्चा

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश मूणत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य माननीय रामविचार नेताम ने लिखित में सरकार का ध्यान आकर्षित किया. लेकिन उसके बाद भी सरकार ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. भाटा गांव के अंदर भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता और सामाज के प्रमुख लोगों ने शिकायत की. थाना प्रभारी ने उनको बुलाकर उनसे बात की. लेकिन उसके बाद भी शासन और प्रशासन का रवैया नहीं बदला. अब बीजेपी मांग करती है कि इस मामले में जो भी लोग आरोपी हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. बीजेपी ने धर्मांतरण करने वाले लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि इस मामले में उल्टा बीजेपी के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. उनके खिलाफ केस दर्ज किए जा रहे हैं. जो कहीं से भी सही नहीं है.


अगर धर्मांतरण करने और उसको बढ़ावा देने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो आने वाले दिनों में आंदोलन तेज होगा. ऐसा नहीं होने पर बीजेपी बुधवार को बड़ा धरना प्रदर्शन करेगी.

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!