पार्टी के दौरान हुई बहस, दोस्त ने रॉड से पीट-पीटकर की हत्या, कुएं में फेंका शव

गाजियाबाद (Ghaziabad) के कवि नगर थाना क्षेत्र के मधुबन बापू धाम कॉलोनी में 23 वर्षीय एलएलबी छात्र (LLB Student) कुएं (Well) के अंदर मृत (Dead body) पाया गया. पुलिस (Ghaziabad Police) के मुताबिक मृतक की पहचान कुशाग्र चौधरी के रूप में की गई है और वह गाजियाबाद के सेक्टर-23, संजय नगर के एक संस्थान में एलएलबी के द्वितीय वर्ष का छात्र था. कुशाग्र के पिता वीरेंद्र सिंह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार वह बुधवार की रात अपनी मोटरसाइकिल की मरम्मत कराने के लिए घर से निकलने के बाद लापता हो गया था.

गाजियाबाद सिटी के पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल के मुताबिक कुशाग्र के पिता ने बेटे के घर नहीं लौटने पर बुधवार रात को ही उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. कुशाग्र के पिता वीरेंद्र सिंह निर्माण कार्य करने वाली एक कंपनी के मालिक हैं. पुलिस के अनुसार, कुशाग्र को आखिरी बार हापुड़ रोड टोल स्थित सड़क किनारे एक भोजनालय में योगेंद्र उर्फ बालू, उसकी पत्नी पूजा और पवन नाम के एक अन्य व्यक्ति के साथ देखा गया था.

दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने खुफिया जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए बालू और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान, बालू ने कबूल किया कि उसने कुशाग्र चौधरी को अपने आवास पर लोहे की रॉड से पीट-पीट कर मार डाला था, जहां उसने उसे शराब की पेशकश के साथ बुलाया था.

पीट-पीटकर की हत्या

पुलिस के मुताबिक पार्टी के दौरान बालू और कुशाग्र के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई, जिस पर बालू ने अपनी पत्नी और बहन के सामने कुशाग्र को पीट-पीटकर मार डाला. उन्होंने पूरी रात कुशाग्र के शव को अपने पास रखा और अगले दिन कमला नेहरू नगर क्षेत्र के एक खेत में स्थित एक कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने बालू और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

 मौसा ने बंधक बनाकर 11 साल तक किया रेप

गाजियाबाद के मुरादनगर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. युवती के सगे मौसा ने कथित तौर पर उसे किडनैप करके 11 साल तक दुष्कर्म किया. पीड़ित युवती ने थाने पहुंचकर अपने मौसा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही उससे मामले में कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता ने पविवार को थाने पहुंचकर प्रभारी सतीश कुमार को दी गई शिकायत में कहा कि 11 साल पहले वह खेत में चारा लेने गई थी, तभी उसके मौसा ने उसे किडनैप कर लिया था. हैरान करने वाली ये घटना मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

ये भी पढ़ें:

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!