पिथौरागढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा! खाई में गिरा यात्री वाहन; 3 महिलाओं की हुई मौत, कई गंभीर रूप से घायल

उत्तराखंड (Uttarakhand) के पिथौरागढ़ (Pithoragarh) जिले में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जहां एक वाहन खाई में गिर गया. इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई है. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं, तीन घायलों को जिले के सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया.

दरअसल, ये मामला पिथौरागढ़ जिले के बांसपटान के गोदीगाड़ इलाके के पास हुआ. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शुक्रवार की सुबह को एक यात्री वाहन गोदीगाड़ पुल के पास खाई में गिर गया. वहीं, इस घटना में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलने पर बेड़ीनाग थानाप्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी घायलों को एंबुलेंस और अन्य सरकारी वाहनों से बेड़ीनाग जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

गोदीगाड़ पुल के पास खाई में वाहन गिरने से 3 की मौत , 3 गंभीर रूप से घायल

बता दें कि इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि जहां पर डॉक्टरों ने रश्मि चंद, गीता चंद रहने वाली लेजम कौली थल और प्रियंका चंद रहने वाली गैना बड़ालू को मृत घोषित कर दिया गया है. जबकि यात्री वाहन ड्राइवर अनिल कन्याल निवासी थल, चंदन सिंह सामंत निवासी गोलाकुड़ी तड़ीगांव और बृजेश चंद निवासी लेजम कौली गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं, इन सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अलकनंदा नदी में गिरी कार, युवक की मौत

गौरतलब हैं कि बीते दिन उत्तराखंड के श्रीनगर में बदरीनाथ NH पर मालढैया में बुधवार देर रात एक कार अलकनंदा नदी में जा गिरी. इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, उसके चचेरे भाई को बचा लिया गया. उसे बेस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बीते बुधवार रात लगभग साढ़े 12 बजे उफल्डा और श्रीयंत्र टापू के बीच मालढैया में एक कार लगभग 50 मीटर नीचे अलकनंदा नदी में जा गिरी.

पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर शव को निकाला बाहर

इस दौरान कार के नदी में गिरने के बाद इसमें सवार आकाश राठी रहने वाले नारसन कलां, हरिद्वार छिटक कर बाहर आ गया. वह तैरकर नदी किनारे एक पत्थर पर चढ़ गया और मदद के लिए पुकारने लगा. उसकी आवाज सुनकर स्थानीय निवासी ने पुलिस को जानकारी दी. घटना की सूचना मिलने पर जल पुलिस, SDRF, फायर बिग्रेड व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और रस्सों की मदद से युवक को बाहर निकाला. हालांकि गुरुवार को कई घंटे की मेहनत के बाद कार नदी में मिल गई, लेकिन मृतक संदीप का शव के अंदर ही बरामद हो गया.

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!