पुलिस को चकमा देकर कोर्ट से भागा आरोपी:चालान पेश करने पुलिस ले गई थी कोर्ट, तभी भागा; चाकू के साथ हुआ था गिरफ्तार

दुर्ग जिला कोर्ट परिसर से आर्म्स एक्ट का एक आरोपी फरार हो गया है। कोतवाली पुलिस सोमवार शाम उसे चालान पेश करने कोर्ट ले गई थी। उसी दौरान उसने धीरे से हथकड़ी से अपने हाथ को निकाला और भाग गया। कोर्ट परिसर से आरोपी के भाग जाने की खबर मिलते ही पुलिस टीम उसे पकड़ने में लग गई है। मगर अब तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है।

कोतवाली टीआई भूषण एक्का के मुताबिक 18 अक्टूबर को पता चला था कि शासकीय अस्पताल दुर्ग के सामने, चंडी चौक पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास कुछ अज्ञात लोग चाकू लेकर आने जाने वाले लोगों को डरा धमका रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमों को वहां भेजा गया और घेराबंदी कर तीन आरोपियों को चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया था।

पकड़े गए आरोपियों में दुर्ग गंजपारा निवासी अविनाश उर्फ दादू (30), राजीव नगर निवासी प्रदीप ठाकुर (30) और राजीव नगर निवासी विजय चन्द्राकर (25) शामिल हैं। पकड़े गए सभी आरोपी आदतन अपराधी किस्म के हैं और इनके खिलाफ कई थानों में अपराध भी दर्ज है। सोमवार को सभी आरोपियों को लेकर पुलिस कोर्ट पहुंची थी। उसी दौरान अविनाश फरार हुआ है।

सिपाही हाथ में ही पकड़े रह गए हथकड़ी
दुर्ग सीएसपी जितेंद्र यादव ने बताया कोर्ट परिसर से फरार हुआ आरोपी अविनाश उर्फ दादू काफी शातिर और आदतन बदमाश है। दुर्ग कोर्ट में जब उसे पेश करने के लिए ले जाया गया तो उसने बड़ी चालाकी से अपने हाथ को हथकड़ी से निकाल लिया। सिपाही हथकड़ी को पकड़े रह गया और अविनाश वहां से भाग गया।

अविनाश को दुर्ग शहर के गली-महोल्ले की काफी जानकारी है। यही वजह है कि पुलिस को उसे पकड़ने में काफी मशक्कत करने पड़ रही है। सोमवार को पुलिस उसे पकड़ने उसके पीछे भी भागी थी। मगर वो दौड़कर भाग निकला है। फिलहाल पुलिस अविनाश की तलाश कर रही है।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!