बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं मोनालिसा, इस तरह से ट्रोलर्स को करती हैं हैंडिल

मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बहुत बार ट्रोल होना पड़ा है.

मोनालिसा ने बताया, कई बार लोग सही से अंग्रेजी नहीं बोलने या कपड़ो का मजाक उड़ाते थे. इसके अलावा बॉडी शेमिंग कर निगेटिव कमेंट करते थे. लेकिन अब धीरे- धीरे ये चीजें कम हो गई है.

एक्ट्रेस ने बताया कि जब मैं इंडस्ट्री में आईं थी तो मैं बहुत भोली थी. मुझसे प्यार करने वाले लोग इन ट्रोलर्स से बढ़कर हैं इसलिए मैं उन्हें अपने ऊपर हावी नहीं होने देती हूं. शुरुआत में मुझे ट्रोलर्स से फर्क पड़ता था लेकिन धीरे- धीरे मैंने इन्हें इग्नोर करना ही बेहतर समझा. मैं इंडस्ट्री में आने के बाद खुद को कैसे बदल सकती हूं. ग्रूमिंग में समय लगता है. एक्ट्रेस ने कहा मैं एकदम से अंग्रेजी कैसे बोल सकती हूं और नहीं बोल सकती तो उसमें गलती क्या है. मैं एक एक्टर हूं और मेरे काम लोगों को एंटरटेन करना है.

‘नजर’ शो में मिली पहचान

मोनालिसा ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में बिग बॉस से शुरुआत की थीं. वे बिग बॉस की पॉपुलर कंटेस्टेंट थीं. लोगों को उनका चुलबुला अंदाज काफी पसंद आया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने पीछे मुड़ कर कभी नहीं देखा. एक्ट्रेस ने कई शो में काम किया है. एक्ट्रेस नजर शो में नजर आई थीं. जिसमें उनके डायन के किरदार को खूब पसंद किया गया था.

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. लेकिन कभी किसी ने उन्हें निगेटिव रोल के लिए नहीं सोचा है. उन्होंने बताया कि जब वो फिल्म करती थीं तब भी अलग- अलग रोल निभाने की कोशिश करती थीं. लोगों ने मुझे भोजपुरी फिल्मों में डांस करते और पॉजिटिव रोल्स करते देखा है. यहां तक कि बिग बॉस में मैं एक क्राई बेबी थी, लेकिन नजर में मेरा रोल देखकर हर कोई हैरान था, मुझे लोगों का खूब प्यार मिला है.

एक्ट्रेस ने कहा, पहले मुझे लोग सिर्फ भोजपुरी एक्टर के रूप में जानते थे. लेकिन अब सब मेरे किरदार के नाम से जानते हैं. एक एक्टर के तौर पर अच्छी चीज है.

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!