भैसासुर में विधायक ने किया लाखो रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन, साथ ही कई विकास कार्यों की घोषणा भी

विधायक ने 67 लाख 30 हजार रुपयों के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

⭕ विधायक ने सरकार के ढाई वर्ष की उपलब्धियों को भी जनता से अवगत कराया

अंतागढ़ विधायक एवं मुख्यमंत्री अधोसंरचना एवं उन्नयन विकास प्राधिकरण सदस्य अनूप नाग और राज्य योजना आयोग की सदस्य कांति देवी नाग ग्राम पंचायत भैसासूर में विभिन्न विकास कार्यों के भूमिपूजन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए ।

भैसासुर आगमन पर गांव की महिलाओं, बच्चो समेत समस्त ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों से बड़े ही जोश के साथ विधायक अनूप नाग और कांति नाग का भव्य स्वागत किया ।

स्वागत के पश्चात विधायक और कांति नाग दोनो ने माताओ, बहनों बच्चो का नाम उल्लेख करते हुए समस्त ग्रामवासियों का आभार व्यक्त किया ।

इस दौरान विधायक ने सभा को संबोधित किया और छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा ढाई वर्षो में किए गए ऐतिहासिक और निरंतर चल रहे जनकल्याणकारी विकास कार्यों एवं योजनाओं का रिपोर्ट कार्ड पेश किया, विधायक ने कहा छत्तीसगढ़ पुरे देश में एक मात्र ऐसा राज्य है जहां किसानों को धान का मूल्य 2500 रूपए प्रति क्विंटल मिलता है, भूमिहार किसान परिवार को प्रतिवर्ष 6000 रूपए देने का सरकार ने निर्णय लिया है ।

राज्य योजना आयोग की सदस्य कांति नाग ने कहा गुजरात मॉडल पूरी तरह से फेल हो चुका है अब सिर्फ देश में छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा होती है भाजपा ने 15 वर्षो तक किसान, आदिवासी, माताओं, बहनों, बच्चो सहित प्रत्येक वर्गो के साथ अन्याय किया है जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आई है तब से विधायक अनूप नाग और कांग्रेस सरकार सिर्फ जनता के साथ न्याय करने का कदम उठाते आए है कोरोना जैसे महामारी होने के पश्चात भी राज्य सरकार ने किसी भी विकास कार्य में बाधा या किसी के साथ अन्याय होने नही दिया, और आगे भी हम इसको बरकरार रखेंगे और हमारी जनता की सेवा करेंगे ।

⭕ इसके पश्चात विधायक अनूप नाग ने विभिन्न कार्यों का भूमिपूजन किया :-

कोयेपारा में 11 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले घोटूल निर्माण, उसके फेसिंग कार्य, हैंडपंप खनन सहित वहा सामुदायिक शौचालय निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया ।

25 लाख 80 हजार रूपए की लागत से निर्माण होने वाले 4 अलग अलग आंगनवाड़ी भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया ।

5 लाख रुपए की लागत से सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया ।

3 लाख 50 हजार रूपए की लागत से निर्मित होने वाले सामुदायिक शौचालय का भूमिपूजन किया ।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!