मध्य प्रदेश में युवक को जिंदा जलाया-मौत, परिवार बोला- जमीन के केस में गवाही न दे सके इसलिए मार डाला गया

मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां शुक्रवार रात एक युवक को जिंदा जलाकर मार डाला गया. घटनास्थल पर मिले दो युवकों में से एक के पैर जले और दूसरे के सिर में चोट का जख्म पाया गया है. मृतक के परिजनों ने इन युवकों पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है. मृतक के घरवालों का आरोप है कि इन दोनों आरोपियों के परिवार से जमीन के मामले में गवाही नहीं देने को लेकर रंजिश चल रही थी.

शादी समारोह पर जा रहे थे तीन साथी बाइक से

मामला भैरवगढ़ थाना क्षेत्र स्थित बांसखेड़ी का है. यहां सूनसान क्षेत्र में शुक्रवार रात में एक युवक गोपीलाल का जला शव बरामद हुआ. पास में एक बाइक भी जली हुई मिली. घटनास्थल पर मृतक के दो साथी अंतरसिंह और जीवन भी घायल मिले. अंतरसिंह पैर में बुरी तरह से जला पाया गया. वहीं, जीवन के सिर में गहरी चोट के निशान मिले हैं.

घायल जीवन सिंह ने बताया कि वे शुक्रवार शाम मृतक गोपीलाल निवासी महिदपुर तहसील के ग्राम चिरमिया के साथ बाइक पर बजरंग खेड़ा एक शादी समारोह जाने के लिए निकले थे. बांसखेड़ी में उसे किसी ने मारा है. वहीं, अंतर सिंह इस बारे में कुछ भी नहीं बोल रहा है।

मृतक के भाई ने की शिनाख्त

घटना की सूचना पर आननफानन पुलिस फोर्स पहुंची. फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. वहीं, मृतक की पहचान के लिए उसके परिवार को सूचित किया गया. घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के बड़े भाई नागेश्वर ने गोपीलाल की शिनाख्त की.

मृतक के परिजनों का आरोप

उधर, मृतक गोपीलाल के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि जीवन और अंतरसिंह के परिवार से उनके परिवार की रंजिश चल रही है. जीवन और अंतरसिंह के परिवार वाले एक जमीन के मामले में गवाह नहीं देने की वजह से उ‌नसे रंजिश रखे थे. इसी रंजिश को लेकर गोपीलाल को उन लोगों ने मार डाला है. उनके परिवार वालों को रात को ही पता था लेकिन उन्होंने सूचना नहीं दी. भैरवगढ़ थाने से उन्हें सुबह सूचना मिली.

पुलिस बोली- मामले की छानबीन जारी

वहीं, मामले में पुलिस गहनता से जांच करने में लगी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इस घटना की गुत्थी सुलझ सकेगी. फिलहाल घटनास्थल से पकड़े गए मृतक के घायल साथियों से पूछताछ जारी है. आसपड़ोस के बयान भी लिए जा रहे हैं.

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!