मां पर ही कर दिया हमला:बेटे को लगी थी भूख, खाना पकाने में जरा सी देर पर बौखलाया, हंसिए से काट दी मां की हथेली

महिला की शिकायत के आधार पर अब इस केस में पुलिस आरोपी बेटे पर कार्रवाई करेगी। फाइल फोटो।

रायपुर में एक बेटे ने अपनी मां पर ही जानलेवा हमला कर दिया। जरा सी बात पर वो इस कदर बौखलाया कि मां की हत्या करने दौड़ पड़ा। बेटे की इस हरकत मंे मां जख्मी हो गई। उसे घर पर लहू-लुहान हाल में छोड़कर बेटा घर से भाग गया। बड़ी मुश्किल से महिला को इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया। अब इस कलयुगी बेटे को पुलिस तलाश रही है। ये पूरी घटना माना थाना इलाके की है। शनिवार को हुई इस घटना में रविवार शाम या सोमवार की सुबह तक पुलिस को महिला की चोट की रिपोर्ट मिलेगी। फिलहाल केस दर्ज कर आरोपी बेटे के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की तैयारी में है।

बोला- अब मैं क्या खाउंगा और कर दिया हमला
टेमरी गांव की रहने वाली मालती यादव मजदूरी का काम करती है। वो अपने बेटे कोमल के साथ गांव में ही एक मकान में रहती है। हर रोज सुबह बेटे और खुद के लिए खाना पकाकर काम पर निकल जाया करती थी। शनिवार की सुबह भी सब कुछ आम दिनों की तरह ही था। वो छोटे से कमरे में बेेटे और अपने लिए खाना पका रही थी। इतने में वहां महिला का बेटा कोमल यादव आ गया। गुस्से में उसने कहा कि अब तक खाना क्यों नहीं बनाया। महिला कुछ जवाब देने ही वाली थी कि उसने अपनी ही मां को गालियां देना शुरू कर दिया। घर पर महिला की सास और कोमल की दादी बुधिया भी थी।

​​​​​​​बुधिया ने अपने पोते को टोका तो कोतल बुजुर्ग के साथ भी बदसलूकी करने लगा। शोर सुनकर पड़ोस के घर के कुछ लोग भी जमा हो गए। कोमल मां की तरफ बढ़ा और कहा- अब तक तुमने खाना क्यों नहीं पकाया, अब मैं क्या खाकर काम पर जाउंगा। इसी वक्त कोमल से सब्जी काटने वाले हंसिया उठाया और मां पर हमला कर दिया। हाथ समने होने की वजह से हंसिया महिला की हथेली पर लगते ही उसका हाथ कट गया। मालती के हाथ से खून बहने लगा। पड़ोसियों की मदद से महिला को अस्पताल ले जाया गया। और अब ये मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!