ये हैं मोहब्बतें’ में मिहिका का किरदार निभाकर फेमस हुईं थीं ये एक्ट्रेस, जानिए अब इंडस्ट्री से दूर क्या कर रही हैं

खोया खोया चांद स्पेशल

टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बनाना आसान नहीं है. कई लोग इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए आते हैं मगर हर किसी को पहचान मिल सके ऐसा जरुरी नहीं होता है. वहीं कुछ लोगों को अपने पहले ही सीरियल से पहचान मिल जाती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली थी मगर अब वह इंडस्ट्री को अलविदा कहकर जा चुकी हैं. आज अपने स्पेशल सेगमेंट खोया खोया चांद में हम आपको टीवी एक्ट्रेस मिहिका वर्मा (Mihika Verma) के बारे में बताते हैं.

मिहिका ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. मिहिका ने साल 2004 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने के बाद अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने सीरियल विरुद्ध से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

ये है मोहब्बतें से मिली पहचान

मिहिका ने विरुद्ध के बाद कितनी मोहब्बत है, तुझ संग प्रीत लगाई सजना, किस देश में है मेरा दिल, बात हमारी पक्की है जैसे कई सीरियव्स में काम किया. इसके बाद वह साल 2013 में सीरियल ये है मोहब्बतें में नजर आईं थीं.

ये है मोहब्बतें में उनके किरदार का नाम भी मिहिका था. वह सपोर्टिंग रोल में नजर आईं थीं. इस किरदार ने उन्हें पहचान दिलाई थी. इस सीरियल में वह इशिता भल्ला की बहन के किरदार में नजर आईं थीं. उनकी एक्टिंग को भी बहुत पसंद किया गया था.

एनआरआई से की शादी

मिहिका वर्मा साल 2016 में यूएस बेस्ड एनआरआई आनंद कपई से शादी कर ली थी. शादी के बाद मिहिका ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था. वह अब टीवी इंडस्ट्री से दूर जा चुकी हैं.

संभालती हैं अपना परिवार

मिहिका और आनंद का एक बेटा भी है. उनके बेटे का नाम इजान कपई है. मिहिका अब इंडस्ट्री को अलविदा कहकर जा चुकी हैं और अपने परिवार का ध्यान रखती हैं.

मिहिका इंडस्ट्री से दूर जा चुकी हैं मगर वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अपने बेटे और पति के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें:

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!