राष्ट्रपति भवन के ऑडिटोरियम में केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक आज, पीएम करेंगे अध्यक्षता

इससे पहले पीएम मोदी आज दोपहर 12 बजे अलीगढ़ में एक नए विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे, जबकि इसके बाद दोपहर 3:45 बजे उनके नेतृत्व में केंद्रीय मंत्रिपरिषद की अहम बैठक होगी. विश्वविद्यालय के शिलान्यस कार्यक्रम की जानकारी खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार दोपहर को केंद्रीय मंत्रिपरिषद (Council of Ministers Meeting) की बैठक करेंगे. जानकारी के मुताबिक अपराह्न करीब पौने चार बजे मंत्रिपरिषद की बैठक राष्ट्रपति भवन (Rashtrapati Bhawan) के ऑडिटोरियम में होगी.

जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक में मोदी सरकार के कई मंत्री शामिल होंगे. राष्ट्रपति भवन में होने वाली यह बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. आमतौर पर यह बैठक राष्ट्रपति भवन में आयोजित नहीं होती है. इस बार मीटिंग राष्ट्रपति भवन के ऑडिटोरियम में आयोजित हो रही है.

इससे पहले पीएम मोदी आज दोपहर 12 बजे अलीगढ़ में एक नए विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे, जबकि इसके बाद दोपहर 3:45 बजे उनके नेतृत्व में केंद्रीय मंत्रिपरिषद की अहम बैठक होगी. विश्वविद्यालय के शिलान्यस कार्यक्रम की जानकारी खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी. उन्होंने लिखा कि देश के शिक्षा जगत के लिए कल का दिन बेहद महत्वपूर्ण है. दोपहर 12 बजे उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में महान स्वतंत्रता सेनानी, शिक्षाविद् और समाज सुधारक राजा महेन्द्र प्रताप सिंह जी के नाम पर एक नए विश्वविद्यालय के शिलान्यास का सुअवसर प्राप्त होगा.

इसके अलावा, बुधवार को पीएम मोदी के नेतृत्व में मंत्रिपरिषद की बैठक भी होने वाली है, जिसमें लिए गए फैसलों के बारे में सरकार के मंत्री जानकारी देंगे. वहीं, उस दिन संसद टीवी के लॉन्चिंग का कार्यक्रम भी होना है. संसद टीवी राज्यसभा और लोकसभा टीवी को मिलाकर नया बनाया गया है, जिसमें संसद और उसके सत्र से जुड़ीं जानकारियां दी जाएंगी.

ये भी पढ़ें:

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!