रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट पर लगी रोक हटी, सुशांत केस में नहीं मिला कोई सबूत?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम सुर्खियों में रहा है ड्रग्स मामले में भी एक्ट्रेस एनसीबी की निशाने पर रही हैं ऐसे में जांच प्रक्रिया के अंतर्गत अब तक रिया का बैंक एकाउंट फ्रीज कर रखा था लेकिन अब नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट के तहत एक विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती के बैंक खातों को डीफ्रीज करने का आदेश दिया है.

बैंक एकाउंट पर लगी थी पाबंदी

दरअसल जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले में बुक किए जाने के बाद पिछले साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा रिया चक्रवर्ती के बैंक खातों को फ्रीज कर दिया गया था. जिसके बाद रिया ने बैंक खातों को बंद करने की शिकायत में अपनी याचिका दायर करते हुए कहा था कि वो पेशे से एक एक्ट्रेस हैं.

एनसीबी ने बिना किसी कारण के नोटिस दिनांक 16/09/2020 से उनके बैंक खातों और एफडी को फ्रीज कर दिया है जो बेहद गलत और अमानवीय कदम है. जबकि उनकी एक प्रोफेशनल टीम है जिसमे की लोग उनके लिए काम करते हैं.जिनका वेतन उन्हें देना पड़ता है.इसलिए उन्हें उनके खाते के संचालन की जरूरत है और उनके भाई का खर्चा भी वो ही उठाती हैं ऐसे में उन्हें पैसे ट्रांजेक्शन की जरूरत रहती है.इसलिए उनका अकाउंट डी फ्रीज़्ड होना चाहिए.

एनसीबी प्रतिनिधि ने जताई आपत्ति

हालांकि एनसीबी का प्रतिनिधित्व करने वाले विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने याचिका का विरोध करते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है और यह अभी तक पूरी नहीं हुई है और अगर खातों को डीफ्रीज किया जाता है तो इससे जांच में बाधा आएगी.हालांकि मामले में जांच कर रहे अधिकारी कहा कि बेहतर होगा कि मामले को अदालत के विवेक पर छोड़ दिया जाए और अब रिया द्वारा दायर की गई याचिका पर अब एनडीपीएस ने उनके बैंक खातों और कुछ गेजेट्स को वापस करें का फैसला लिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हमेशा ही किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार सुखियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. रिया सोशल मीडिया पर एक बार फिर काफी एक्टिव रहने लगी हैं.

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!