रिलीज हुआ सूर्यवंशी का गाना ‘मेरे यारा’, दिखा अक्षय कुमार-कटरीना कैफ का रोमांटिक अंदाज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर दो साल बाद भी दर्शकों में उत्साह बना हुआ है. फिल्म बीके मेकर भी इस बात का पूरा ख्याल रख रहे हैं कि दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट के लेवल को बरकरार रखा जा सके. इसी बीच अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के बीच फिल्माया गया रोमांटिक सांग ‘मेरे यारा’ को रिलीज कर दिया गया है.

साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही हैं कटरीना

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस रोमांटिक सांग को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने आवाज दी है. इस गाने में अक्षय और कटरीना का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है. कटरीना इस गाने के दौरान साड़ी में नजर आ रहीं हैं. इस गाने के लोकेशन बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में ये गाना राहत की तरह लगेगा. इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं रश्मि विराग ने और म्यूजिक कंपोजर हैं कौशिक-गुड्डू-आकाश ने दिया है. पिछले कुछ दिनों से अक्षय की इस फिल्म से जुड़ी कई पोस्टर्स और वीडियोज को शेयर करके प्रोमोशन की शुरुआत कर दी है.

दो गाने हो चुके हैं अब तक रिलीज

पिछले दिनों मेकर्स ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था जिसमें उन्होंने दर्शकों से सिनेमाघरों में आकर फिल्म देखने की अपील की थी. इस फिल्म के प्रोमोशन से जुड़ी हर बात पर निर्देशक रोहित शेट्टी खास नजर बनाए हुए हैं. इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर तैयार होने के बावजूद रिलीज नहीं किया गया है. उनका मानना था कि ट्रेलर रिलीज कर देने से फिल्म की पूरी कहानी रिवील हो जाएगी. इसलिए वो इस फिल्म के गानों के माध्यम से दर्शकों का उत्साह बनाये रखने की कोशिश कर रहे हैं. इसका पहला गाना ‘आइला रे आइला’ एक डांस नंबर था जो रिलीज होते ही वायरल हो गया. उस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. इस बीच ये रोमांटिक नम्बर भी आ गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का एक और गाना जल्द ही दर्शकों के बीच रिलीज किया जाएगा जो इस फ़िल्म का सबसे बेस्ट गाना है.

रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी 5 नवंबर 2021 को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. साथ ही साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करते दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें-

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!