विधायक अनुप नाग पहुंचे पी.व्ही.86, किया लाखों रुपए के विकास कार्यों की घोषणा

अंतागढ़ विधायक अनुप नाग ग्राम पंचायत पाडेंगा के आश्रित गांव पी. व्ही.86 पहुंचे जहां उनके आगमन पर गांव की माताओं बहनों ने विधायक का हिंदू रीति रिवाज से भव्य एवं अभूतपूर्व स्वागत किया ।

इसके पश्चात विधायक अनुप नाग ने मां काली के मंदिर में माथा टेककर पूजा अर्चना किए और सभी के सुख समृद्धि एवं क्षेत्र के विकास की गति को ऐसे ही बनाए रखने की प्रार्थना किए ।

तत्पश्चात विधायक अनुप नाग ने सभा को संबोधित करते हुए इतने प्रेम और स्वागत सत्कार के लिए सभी माताओं बहनों, बच्चों समेत पूरे ग्रामवासी का आभार जताया ।

विधायक अनुप नाग ने सभी को कोविड 19 से लड़ने और उससे स्वयं को एवं अपने परिजनों को सुरक्षित रखने के लिए जल्द जल्द अपने नजदीकी कोविड वैक्सीनेशन सेंटर में जाकर कोविड का टीका लगाने का निवेदन किया ।

इसके बाद विधायक अनुप नाग ने अपने ढाई वर्षों के कार्यों का लेखा जोखा जनता के समक्ष प्रस्तुत करते हुए भाजपा और उनके नेताओ द्वारा जनता को भ्रमित करने पर जोरदार हमला बोला और पूछा हमारे ढाई साल के विकास से इनके पेट में इतना दर्द हो रहा की इन्हे अपनी राजनैतिक रोटी सेंकने का तरीका नही मिल पा रहा है इसी कारणवश ये जनता के बीच में जाकर सिर्फ झूठ और भ्रम फैला रहे है ।

विधायक अनुप नाग ने कहा हमने जो कहा वो किया हमने धान का ढाई हजार रुपए प्रति क्विंटल देने का वादा किया हम दे रहे है हम गांवो को विकसित करने की बात कहे थे हम कर रहे है यह विकास सिर्फ कागजों में नही धरातल पर मौजूद है जिसके साक्षी आप सभी सहित मेरे अंतागढ़ विधानसभा के समस्त नागरिक है ।

प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष श्रीमती कांति देवी नाग ने सभा को संबोधित करते हुए सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और कहा की आप सभी माताओं बहनों ने जो विश्वास ढाई वर्ष पूर्व कांग्रेस पार्टी और वर्तमान अंतागढ़ विधायक अनुप नाग पर जताया है उस विश्वास के खातिर आज हम सभी को आपके बीच उपस्थित होने का सौभाग्य मिला ।

श्रीमती कांति नाग ने महिलाओं को विशेष रूप से कहा की आज समाज के हर वर्ग हर क्षेत्र हर कार्य में हमारी माताएं बहनें बहुत आगे है हमारी मातृ शक्ति चाहे तो श्रृष्टि की काया पलटने की शक्ति रखती है इसीलिए मैं चाहती हूं की आप सभी माताएं बहनें ऐसे ही समाज के हर काम में आगे रहे यही मैं कामना करती हूं !

ग्रामीणों के द्वारा किए गए मांग और उनकी समस्याओं के आए आवेदन के निराकरण करते हुए विधायक अनुप नाग ने गांव के विकास के लिए कई कई विकास कार्यों की घोषणा किए

पी.व्ही.86 में ग्रामीणों की मांग को पूर्ण करते हुए गांव में 4 लाख 79 हजार रुपए की लागत से मुक्तिधाम देने की घोषणा किए ।

पी.व्ही.86 के ग्रामीणों की मांग को पूर्ण करते हुए गांव में 5 लाख रुपए की लागत से सामुदायिक भवन देने की घोषणा किए ।

आज के इस कार्यक्रम में विधायक अनुप नाग के साथ प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष श्रीमती कांति देवी नाग, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पंकज साहा, विधायक प्रतिनिधि टुलु भट्टाचार्य समेत गांव के गणमान्य नागरिक गण, सरपंच, वार्ड पंच, ग्राम पटेल, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी गण, युवा कांग्रेस के पधाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण मुख्य रूप से मौजूद रहे ।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!