सांस्कृतिक लोक कला मंच धरोहर कन्हारपुरी राजनांदगांव की एक अनुपम प्रस्तुति में ,कांकेर सांसद मोहन मंडावी की रही गरिमामय उपस्थिति।

मुकेश जैन

इस अवसर पर सांसद मोहन मंडावी ने लोक कला मंच के साज के साथ महादेव हिरवानी धरोहर के प्रमुख गीतों कोअपने मधुर स्वर से, गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध किया।
मोहन मंडावी द्वारा गाए गीत माटी होही तोर चोला रे संगी माटी होही तोर चोला,
को लोगों ने खूब सराहा।कांकेर सांसद ने अपने वक्तव्य में दर्शक दीर्घा को संबोधित करते हुए कहा कि नवरात्र का पर्व एक उपासना का पर्व होता है इस पर्व में हम देवी की उपासना करते हैं जिससे हम को सुख समृद्धि और साहस प्राप्त होता है। कुछ ऐसे तथाकथित लोग आज हमारी पुरातन संस्कृति को विघटित करने में लगे हुए हैं, उनसे सावधान रहने की आवश्यकता है । सांसद ने लखनपुरी ग्राम को आदर्श ग्राम के रूप में अपनी एक पहचान बनाने के लिए भरपूर सहयोग देने का आह्वान किया।सांसद कांकेर मोहन मंडावी के साथ विश्व हिंदू परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष रामचरण कोराम भी उपस्थित हुए थे। आयोजक समिति द्वारा पंचायत स्तर पर कोरोना काल में अपनी विशिष्ट सेवा देने वालों को माननीय सांसद जी के कर कमलों से उन्हें सम्मान करवाया। सरपंच ग्राम पंचायत मती चंपावटी उपसरपंच श्री राजू सोनी श्री तेजेश मेश्राम ,मदन साहू ,आनंद सिंह ठाकुर आदि की गरिमामय उपस्थिति रही।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!