सुहागरात पर पति ने पत्नी के सामने रखी यह शर्त, नहीं हुई पूरी तो अब कोर्ट के चक्कर लगा रही महिला

झारखंड में शादी करने के बाद सुहागरात के वक्त पति ने पत्नी के सामने ऐसी शर्त रखी की दो सालों में ही उसकी दुनिया उजड़ गयी. क्योंकि शर्त ही ऐसी थी जिसे पूरा करना मुश्किल था. मामला झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के पोटका थाना क्षेत्र का है. जहां पर पल्लवी मंडल और जयामाल्य मंडल की शादी धूम-धाम के साथ पूरा सामाजिक रीति रिवाज के साथ हुई. नये जीवन के सपने सजाए पल्लवी अपने नए घर में आयी, पर सुहाग रात में पति ने ऐसी शर्त रखी की उसके सारे सपने धरे के धरे रह गये.

रखी यह शर्त

दरसअल सुहागरात में जयमाल्य मंडल ने अपनी पत्नी के सामने यह शर्त रखी की उसे दो साल के अंदर यूपीएससी की परीक्षा पास करके आईएएस बनना होगा. पहले तो पल्लवी को यह मजाक लगा. पर उसके बाद दूसर दिन जयमाल्य इंटरव्यू की बात कहकर घर से बहार चला गया. फिर कुछ दिनों बाद वो घर लौटा पर उसने पल्लवी से कोई बात चीत नहीं की. इसके बाद न्याय के लिए पल्लवी थाना और कोर्ट का चक्कर लगा रही है.

19 जून 2018 में हुई थी शादी

जयमाल्य और पल्लवी की शादी 19 जून 2018 को सामाजिक रीति रिवाज के हुई थी.पल्लवी के पिता प्रदूत कुमार मंडल ने अपनी बेटी खुशियों की कामना करते हुए उसे विदा किया.पर सुहागरात में जयमाल्य ने पल्लवी के समक्ष यह शर्त रखी की अगर दो साल के अंदर अगर वो आईएएस नहीं बन पाती है, तो वह पल्लवी के साथ किसी प्रकार का रिश्ता नहीं रखेगा.

रिश्ता बचाने के लिए सहती रही हर जुल्म

शुरुआत में तो पल्लवी को यह मजाक लगा पर वह यह नहीं समझ पायी थी कि उसके एमबीए गोल्ड मेडलिस्ट पति ने उसके समक्ष शर्त नहीं अपनी जिंदगी का फैसला सुना दिया था. नवभारत टाइम्स के मुताबिक दूसरे दिन जयमाल्य घर से निकल गया फिर लौटने के बाद जयमाल्य ने पल्लवी से बात नहीं की. कई दिनो तक उसका व्यवहार वैसा ही रहा, इसके बाद पल्लवी को यह समझ में नहीं आ रहा था कि वो क्या करे. पल्लवी बताती है कि इस दौरान उसके ससुरालवालों ने उसे बहुत प्रताड़ित किया. पर रिश्ता बचाने के डर से पल्लवी चुप रही, इसके बाद भी जयमाल्य अपने शर्त पर अड़ा रहा.

न्याय की आस में कोर्ट का चक्कर लगा रहे हैं पिता-पुत्री

जयमाल्य मंडल फिलहाल मंडल सिटी यूनियन बैंक लखनऊ में असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. पल्लवी बताती है कि रिश्ता बचाने के लिए और मां-बाप कि इज्जत की खातिर तो उसने पहले सब जुल्म सह लिए , पर जब उसके सब्र का बांध टूट गया तब वह थाने पहुंची और ससुरालवालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया. अब पल्लवी और उसके पिता न्याय के लिए कोर्ट और थाने का चक्कर लगा रहे हैं.

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!