सिर्फ 62,000 रुपये में मिल रही है TVS Apache RTR 160 स्पोर्ट्स बाइक, इसमें है 1 साल की वारंटी भी

भारत में टू-व्हीलर के सेगमेंट में कई बाइक मौजूद हैं, लेकिन अगर कम कीमत में स्पोर्ट्स बाइक खोज रहे हैं तो विकल्प काफी कम रह जाते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से एक महंगी बाइक को कम दाम में खरीदा जा सकता है. साथ ही इस बाइक में कई अच्छे फीचर्स और आकर्षक लुक दिया गया है.

आज हम आपको उस डील के बारे में बता रहे हैं जिसमें आप 1.26 लाख रुपये वाली बाइक को सिर्फ 62 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. दरअसल, वर्तमान में बाइक वाले वेबसाइट पर TVS Apache RTR 160 फ्रंट डिस्क की कीमत 1.26 लाख रुपये है, लेकिन इसे सेकेंड हैंड सेगमेंट में डील करने वाली वेबसाइट बाइक्स 24 से सिर्फ 62 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है.

टीवीएस बाइक पर मिलने वाली इस डील को विस्तार से जानने से पहले इस स्पोर्ट्स बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी ले लेते हैं। टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 एक दमदार स्पोर्ट्स बाइक है. इसका स्पोर्ट्स लुक और दमदार स्पीड सभी को पसंद आती है.

कंपनी ने इस बाइक में 160 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित है. यह इंजन 20.82 पीएस पावर जनरेट कर सकता है और 17.25 एनएम का टॉर्क पैदा करने की काबिलियत रखता है. इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया है

बाइक के फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है. इस बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. साथ ही कंपनी ने इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. बाइक24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, बाइक का मॉडल, 2018 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है.

ये बाइक अब तक 33714 किलोमीटर चल चुकी है. बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-08 आरटीओ में दर्ज है. बाइक को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ एक साल की वारंटी दे रही है, जिसके साथ सात दिनों की मनी बैक गारंटी भी मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
6
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!