ACCIDENT NEWS : नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 3 स्कूली बच्चों की हालत गंभीर

राजिम :- छत्तीसगढ़ में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। वहीं राजिम के पांडुका थाना क्षेत्र से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां रजनकटा मोड़ के पास नशे में धुत एक ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार तीन स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार तीन बच्चे रवेली ग्राम से बाइक में सवार होकर पाण्डुका आदिवासी आश्रम में पढ़ने जा रहे थे। उसी दौरान ड्राइवर की लापरवाही के चलते भीषण हादसे का शिकार हो गए। तीनों बच्चे एक ही गांव के और एक ही परिवार के बताया जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर को हिरासत मे लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

घायल छात्रों के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त ट्रक ड्राइवर नशे में धुत था। वह पहले से कई वाहनों को चपेट में लेकर आगे बढ़ा था। जहां आगे आकर उसने बच्चों को ठोकर मार दी। बता दें कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के पूरे परखच्चे उड़ गए। छात्रों को एम्बुलेंस की सहायता से रायपुर भेजा गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
6
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!