Apple iPhone 13 को 46,120 रुपये तक की छूट पर खरीदने का बेहतरीन मौका, यहां जानें पूरी डील

Iphone 13 Series पर डिस्काउंट पाने का बेहतरीन मौका है

आईफोन 13 सीरीज को लॉन्च कर दिया गया है. लेकिन आप इस नए आईफोन 13 सीरीज को बंपर छूट पर अपना बना सकते हैं. इसके लिए कंपनी एक नया ऑफर लेकर आई है.

आईफोन 13 सीरीज को कल एपल इवेंट में लॉन्च कर दिया गया. कंपनी ने इस दौरान 4 आईफोन मॉडल्स पेश किए जिसमें आईफोन 13, आईफोन 13 प्रो, आईफोन 13 प्रो मैक्स और आईफोन 13 मिनी शामिल है. भारत में इन आईफोन 13 की कीमत 79,900 रुपए. आईफोन 13 प्रो की कीमत 119,900 रुपए, आईफोन 13 प्रो मैक्स की कीमत 129,900 रुपए है और आईफोन मिनी की कीमत 69,900 रुपए है.

आईफोन 13 के लॉन्च होते ही कंपनी ने यहां ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर दिया है. इस ऑफर की मदद से आप आईफोन को सस्ती कीमत पर घर ला सकते हैं और फोन पर बंपर छूट पा सकते हैं. इस ऑफर का नाम एपल ट्रेड इन है. इस ऑफर के तहत आप ट्रेड इन कर आईफोन 13 को छूट पर खरीद सकते हैं.

एपल ट्रेड इन की मदद से आप एलिजिबल डिवाइस को नए आईफोन के साथ एक्सचेंज कर सकते हैं. इससे आपको पुराने डिवाइस पर इंस्टैंट क्रेडिट मिल जाएगा. वहीं इसके बाद आपको अपने फोन से जुड़े कुछ सवालों के जवाब देने होंगे जिसमें ब्रैंड नाम, मॉडल और फोन के कंडीशन के बार में आपको बताना होगा. सभी चीजों को नोट करने के बाद कंपनी आपको आपके पुराने फोन की कीमत बताएगी. अंत में आपके घर से पुराना फोन ले लिया जाएगा और नया फोन आपको दे दिया जाएगा.

ट्रेड इन अब सभी स्मार्टफोन्स को एक्सचेंज नहीं करवा सकते. कंपनी पर दी गई लिस्ट के अनुसार आईफोन SE( पहला जनरेशन) और उसके ऊपर के डिवाइस को ही आप एक्सचेंज करवा पाएंगे. लिस्ट के अनुसार, आईफोन 12 प्रो मैक्स की एक्सचेंज वैल्यू 46,120 रुपए है. यहां आपको एपल के अलावा, सैमसंग और वनप्लस के प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर भी एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, जिसकी मदद से आप नया आईफोन ले सकते हैं.

आईफोन 13 में क्या है खास

सभी iPhone 13 सीरीज के डिवाइस एक ही प्रोसेसर A15 बायोनिक पर चलते हैं. Apple के अनुसार, A15 बायोनिक, A14 बायोनिक चिप की तुलना में तेज और अधिक पावर-एफिशिएंट है जो iPhone 12 सीरीज को पावर प्रदान करता है.
आईफोन 13 सीरीज बनाम आईफोन 12 के डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है. आईफोन 13 सीरीज का लुक 2020 आईफोन मॉडल जैसा ही है, बस स्लिम-डाउन फेस आईडी नॉच के साथ जो 20 प्रतिशत छोटा है. Apple iPhone 13 Mini और iPhone 13 डुअल-कैमरा सिस्टम – वाइड और अल्ट्रा वाइड सेंसर के साथ आते हैं. प्रो सीरीज में टेलीफोटो, वाइड और अल्ट्रा वाइड सेंसर की पेशकश करने वाला ट्रिपल कैमरा सिस्टम है.

आईफोन 13 सीरीज के बॉक्स के अंदर आईफोन, यूएसबी टाइप-सी से लेकर लाइटनिंग केबल, डॉक्यूमेंटेशन और एप्पल स्टिकर होंगे. एपल ने 2020 में अपने फोन के साथ एडॉप्टर और ईयरफोन देना बंद कर दिया था.

ये भी पढ़ें:

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!