BIG BREAKING: बिग बॉस फेम इस बड़ी अभिनेत्री हुई सड़क हादसे का शिकार, एक की मौके पर मौत, तीन लोग हुए घायल

BIG BREAKING: बिग बॉस फेम इस बड़ी अभिनेत्री हुई सड़क हादसे का शिकार, एक की मौके पर मौत, तीन लोग हुए घायल

नई​ दिल्ली: तमिल फिल्म के ​अभिनेत्री यशिका आनंद (Yashika Anand) आज सुबह सुबह सड़क हादसा का शिकार हो गई। हादसे में यशिका को गंभीर चोटें आई। वहीं याशिका की दोस्त भवानी की मौत हो गई। जबकि याशिका समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। यह भीषण सड़क दुर्घटना तमिलनाडु के चेन्नई में हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, यशिका अपने दोस्तों के साथ महाबलीपुरम से चेन्नई लौट रही थीं। वहीं रास्तें में ही उनका एक कार एक्सीडेंट हो गया। कार ने सेंटर मीडियन को टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी। घटना के बाद वहां मौजूद लोग मौके पर कार में सवार लोगों को बचाने के लिए पहुंचे।

कार में चार लोग थे सवार

बताया जा रहा है कि कार में कुल चार लोग सवार थे। तीन लोगों को कार से बाहर निकाला गया। वहीं उसकी दोस्त भवानी का मौके पर ही मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिसमें याशिका भी शामिल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चेंगलपेट अस्पताल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा. इस मामले में आगे की जांच जारी है।

कौन हैं यश‍िका आनंद?

बता दें यश‍िका आनंद तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम मॉडल बनने के बाद एक्ट‍िंग में किस्मत आजमाई। यश‍िका को 2016 में फिल्म Dhuruvangal Pathinaaru से बड़ा ब्रेक मिला। 2018 में वे बिग बॉस तमिल के सीजन 2 में नजर आईं थी।

यश‍िका ने मीटू कैंपेन की वजह से भी चर्चा बटोरी है। 2018 में उन्होंने खुद को शोषण का श‍िकार बताया था। यश‍िका ने खुलासा किया था कि एक डायरेक्टर ने एक फिल्म में उन्हें कास्ट करने का लालच देकर उससे सेक्सुअल फेवर की डिमांड की थी। यश‍िका ने मना कर दिया और डायरेक्टर पर शोषण का आरोप लगाया था।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!