BIG COTROVERSY: पुरंदेश्वरी बोलीं-थूकेंगे तो बघेल और मंत्रिमंडल बह जाएगा, सीएम ने किया पलटवार-आसमान में थूकोगे तो खुद के चेहरे पर ही गिरता है..

आज आप ये संकल्प लेकर जाएं कि एक बार आप अगर पीछे मुड़कर थूकेंगे तो भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के साथ कांग्रेस का मंत्रिमंडल उस थूक में बह जाएगा. यह विवादित बयान (controversial statement) भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी (D Purandeshwari) ने दिया है.

जगदलपुर: आज आप ये संकल्प लेकर जाएं कि एक बार आप अगर पीछे मुड़कर थूकेंगे तो भूपेश बघेल के साथ कांग्रेस का मंत्रिमंडल उस थूक में बह जाएगा. यह विवादित बयान (controversial statement) भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी (D Purandeshwari) ने गुरुवार को भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन (BJP workers convention) में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिया था. दरअसल बस्तर में आयोजित प्रदेश स्तरीय चिंतन शिविर में शामिल होने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ छत्तीसगढ़ प्रभारी पुरंदेश्वरी समेत तमाम बड़े नेता बस्तर पहुंचे थे. आज चिंतन शिविर के आखिरी दिन संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस सरकार के मंत्रियों को आड़े हाथों लेते हुए यह विवादित बयान दे दिया.

कांग्रेस को प्रदेश से उखाड़ फेंकने की भी कही बात

पुरंदेश्वरी यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने आने वाले चुनाव में कांग्रेस को प्रदेश से उखाड़ फेंकने जैसे बयान भी दिये. इस बयान के बाद बस्तर के साथ-साथ पूरे प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार ने जो ढाई साल में विकास के नाम पर जनता के साथ छल किया और योजनाओं के नाम पर धोखा दिया है, इन सभी मुद्दों को एक-एक कार्यकर्ता निचले स्तर तक ले जाएं. साल 2023 के चुनाव में भाजपा को सत्ता में लाने की जिम्मेदारी भी कार्यकर्ताओं को लेना है.

कार्यकर्ताओं में भरा जोश

पुरंदेश्वरी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपके परिश्रम से भारतीय जनता पार्टी 2023 के चुनाव में जरूर सत्ता में आएगी. दरसअल भाजपा ने बस्तर में तीन दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन किया था. इस बैठक में आगामी 2023 चुनाव के लिए रणनीति तैयार की गई. शिविर के बाद शहर के एक बड़े होटल में भाजपा ने संभागस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया था. इसी दौरान यहां पहुंची प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये विवादित बयान दिया.

भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के थूकने वाले बयान पर सीएम ने दी प्रतिक्रिया

इस बयान पर क्या प्रतिक्रिया दें, मुझे उम्मीद नहीं थी कि भारतीय जनता पार्टी में जाने के बाद डी पुरंदेश्वरी जी की मानसिक स्थिति इस स्तर पर उतर आएगी. हमें ऐसी उम्मीद नहीं थी. वह हम लोगों के साथ थीं, अर्जुन सिंह के साथ राज्यमंत्री थी तब तो ठीक-ठाक थीं. भारतीय जनता पार्टी में जाने के बाद उनकी यह स्थिति हो गई है. यदि आसमान पर थूकोगे तो खुद के चेहरे पर ही गिरता है.

ये भी पढ़ें-

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!