Bihar: पटरी से उतरी नरकटियागंज-रक्सौल मेमू पैसेंजर ट्रेन, ड्राइवर ने सूझबूझ से इस तरह बचाई दर्जनों यात्रियों की जान

ट्रेन जैसे ही चलना शुरू हुई अचानक कुछ बोगियां से पटरी से नीचे (Train Derailed) उतर गईं. इस बारे में पचा चलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. चलती ट्रेन से बाहर कूदने की वजह से कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

बिहार के बेतिया में ट्रेन ड्राइवर की समझदारी से एक बड़ा हादसा होने से टल गया. आज सुबह नरकटियागंज-रक्सौल मेमू पैसेंजर ट्रेन अचानक पटरी से उतर (Bihar Train Derailed) गई. जैसे ही यात्रियों को इस बारे में पता चला वहां हड़कंप मच गया. हालात ये हो गए कि अपनी जान बचाने के लिए यात्री ट्रेन से ही कूदने लगे. अफरातफरी के माहौल के बीच ड्राइवर ने सूझबूझ से काम लिया. ट्रेन की स्पीड कम होने की वजह से ड्राइवर ने ट्रेन रोक(Driver Stop Train)  दी. जिसकी वजह से दर्जनों यात्रियों की जान बच गई.

ट्रेन के पटरी से उतरने की यह घटना कुमारबाग रेलवे स्टेशन (Kumarbag Railway Station) पर हुई. ट्रेन जैसे ही चलना शुरू हुई अचानक कुछ बोगियां से पटरी से नीचे उतर गईं. इस बारे में पचा चलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. चलती ट्रेन से बाहर कूदने की वजह से कोई बड़ा हादसा हो सकता था. लेकिन ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए ट्रेन को बीच में ही रोक दिया. इसकी वजह से नरकटियागंज-रक्सौल (Narkatiaganj-Raxaul) और मुजफ्फरपुर लाइन पर ट्रेन की आवाजाही ठप हो गई.

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!