BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी के केरल दौरे को बताया राजनीतिक पर्यटन, बोले- ‘अमेठी से हारे, इसलिए भागे वायनाड’

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) 16 अगस्त से 18 अगस्त तक केरल में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के 3 दिवसीय दौरे पर हैं. उन्होंने यहां पेयजल परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया.

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने वायनाड के दौरे पर आए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा कि केरल में राजनीतिक पर्यटन हो रहा है. नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोझीकोड में पार्टी के नवनिर्मित जिला समिति कार्यालय भवन का उद्घाटन करते हुए कहा कि राहुल गांधी का राजनीतिक पर्यटन यहां केरल में भी हो रहा है. वह अमेठी से हार गए, इसलिए वे वायनाड भाग गए. राज्यों को बदलने से किसी का व्यवहार नहीं बदलता है.

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी 16 अगस्त से 18 अगस्त तक केरल में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के 3 दिवसीय दौरे पर हैं. इसी को लेकर नड्डा ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधा है. उन्होंने आगे कहा कि जब भी वह केरल की बात करते हैं तो उन्हें पीड़ा होती है, क्योंकि पीएम मोदी के सभी समर्थनों के बावजूद, यहां काम नहीं हो रहा है. केरल का विकास राजनीतिक कारणों से बाधित हुआ है. केरल के लोगों ने दुनिया भर में अपनी जगह बनाई है लेकिन, केरल में सारा विकास ठप हो गया है.

राहुल गांधी ने किया पेयजल परियोजनाओं का उद्घाटन

राहुल गांधी ने अपने दौरे के दौरान सोमवार को दो पेयजल परियोजनाओं का भी उद्घाटन किया था, एक पदिनजरथरा में कूवलथोड कॉलोनी में और दूसरी पोनकुझी में कट्टनिका कॉलोनी में. इससे पहले दिन में कांग्रेस नेता ने कलपेट्टा, वायनाड में जिला कलेक्टर के साथ समीक्षा बैठक की थी.

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि वह यहां पेयजल परियोजनाओं के उद्घाटन के लिए आए हैं. यह परियोजना 72 परिवारों की पानी की मांग को पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि इसकी मदद से महिलाओं का बोझ कम होगा. हालांकि, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा उनके दौरे को राजनीतिक पर्यटन बताया है. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों को लेकर कांग्रेस राज्यों का दौरा कर रही है.

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!