साले ने अपने जीजा को कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा,जीजा गंभीर रूप से घायल

कवर्धा :- एक सनकी युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने जीजा की बेरहमी से पिटाई कर दी है, जिससे उसे काफी चोटें आई है। आरोपी साला विश्वामित्र और उसके चार दोस्तों ने जीजा धर्मराज वर्मा को कमरे में बंद कर बेल्ट और पाइप से गंभीर चोट पहुंचाया। मारपीट का खबर लगते ही गांव वालों ने युवक को उसके साले के चंगुल से छुड़ाया और मारपीट करने वाले लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. मामले में पुलिस ने यह मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के नाउडीह गांव का है।

पीड़ित धर्मराज का आरोप है पारिवारिक विवाद के चलते उसका साला चार गुंडों के साथ मिलकर उसके घर घुसा और कमरे में बंद कर नंगे कर बेरहमी से पीटा। साथ ही मारपीट का वीडियो भी बनाया है। इतना ही नहीं युवक के प्राइवेट पार्ट को जलाने की भी कोशिश की। पीड़ित का कहना है उसका ससुर विश्व हिन्दू परिषद का प्रदेश अध्यक्ष है जिनके दम पर उनका साला गुंडागर्दी करता है और इसी के दम पर मारपीट किया है। फिलहाल पुलिस ने मारपीट करने वाले सभी युवकों को गिरफ्तार जार किया है और मामले की जांच में जुट गई है।

थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया आहत युवक का डॉक्टरी मुलायजा कराया जा रहा है। इसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
6
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!