CG NEWS : भाजपा कार्यालय में लोकसभा लाभार्थी संपर्क अभियान की कार्यशाला आयोजित

संवाददाता – खिलेश साहू

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से घर-घर जा कर संपर्क करेगी. इसके लिए पार्टी के नेताओं, सरकार और संगठन के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है. बीजेपी नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर ‘लाभार्थियों की समृद्धि-मोदी की गारंटी’ का स्टीकर चिपकाएंगे.कैलेंडर पत्रक देंगे।फीडबैक को मैनुअल और ऐप में भरेंगे।लाभार्थी से संपर्क के दौरान 9638002024 पर मिस्ड कॉल करके पार्टी से जोड़ेंगे.


दरअसल विधानसभा चुनाव में भी लाभार्थी वर्ग ने बीजेपी का साथ दिया था. हाल ही में लाभार्थियों को लक्ष्य करके पार्टी ने अपनी चुनावी रणनीति बनाते हुए कई अभियानों की रूपरेखा तैयार की है. महिला लाभार्थियों की संख्या बहुत ज़्यादा होने की वजह से प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों के लिए ‘लखपति दीदी अभियान’ भी चलाया गया था,केंद्र की योजनाओं की तरह ही प्रदेश सरकार के योजनाओं का लाभ पा रहे लाभार्थियों का बड़ा वर्ग भी है. कई परिवारों को एक से ज़्यादा योजनाओं का लाभ मिल रहा है. भारतीय जनता पार्टी के रणनीतिकारों का मानना है

कि हर वर्ग में राज्य और केंद्र की योजनाओं के लाभार्थी हैं।प्रत्येक लाभार्थी वर्ग पार्टी के साथ मजबूती से जुड़ा है. इसलिए इस अभियान में पार्टी पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लेखा-जोखा लेकर लाभार्थी के घर पर दस्तक देगी.इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष आनंद यदु,मंडल प्रभारी राम स्वरूप साहू,संयोजक हरख जैन,भीमदेव साहू, आई सेल प्रवीण रेड्डी,कमलेश चंद्राकर,दुलार सिन्हा, उप संयोजक चोवा गंजीर, नप उपाध्यक्ष विष्णु साहू,गौतम जैन,चोवा राम साहू,पुरषोत्तम सिन्हा,लेखराम सिन्हा, डा मुरलीधर,पुरषोत्तम चक्रधारी,हेमंत साहू,सनी बैस,भाव प्रकाश, डा अजय साहू,रोशन साहू, डा दीनदयाल साहू,गोविंद राजपूत,खेमेश्वर राव, टानिक साहू सहित भखारा मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
6
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!