Delhi: राजधानी में बेखौफ हुए बदमाश! बीजेपी नेता को मारी 13 गोलियां, मौके पर ही मौत

नजफगढ़ में बदमाशों ने पार्टी से लौट रहे बीजेपी नेता की गोलियों से भून कर हत्या कर दी. बदमाशों ने कार सवार बीजेपी नेता पर एक के बाद एक 15 गोलियां चलाईं. इसमें से 13 गोलियां उन्हें लगी. इसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इस दौरान उनके दोस्त भागकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे.

दिल्ली के नजफगढ़ (Najafgarh) में बुधवार रात को कार सवार बदमाशों (Miscreant) ने बीजेपी नेता (BJP Leader Shot Dead) का पीछा कर बीच सड़क उसे गोलियों से भून दिया. बदमाशों ने फाइनेंसर और स्थानीय बीजेपी नेता अमित शौकिन पर 15 गोलियां चलाईं. इनमें से 13 गोलियां उन्हें लगीं. बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में कैद हो गई.

नजफगढ़ थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. इसी के साथ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है. पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि अमित अपने परिवार के साथ दिचाऊं कलां गांव में रहते थे. उनका प्रॉपर्टी डीलर और फाइनेंस का भी काम था. इसी के साथ वो बीजेपी की स्थानीय इकाई के महामंत्री भी थे.

पार्टी से वापस लौट रहे थे अमित

वहीं डीसीपी ने बताया कि रात सवा आठ बजे के आसपास अमित पार्टी के बाद अपने दोस्त चरण सिंह और दिनेश के साथ कार में वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान बदमाश उनका पीछा कर रहे ते. जैसे ही गाड़ी दीपक विहार के पास गली में मुड़ी तभी उनकी कार के सामने एक कार आकर खड़ी हो गई.

दोस्तों में भाग कर बचाई जान

इसके बाद अमित को खतरे का अंदाजा हुआ तो उन्होंने गाड़ी को पीछे की तरफ भगाया. दो बदमाश कार से निकलकर अमित की तरफ भागे. पीछे की तरफ जा रही अमित की कार गली में फंस गई. इस दौरान मौका पाकर अमित के दोनों दोस्त एक मकान के पीछे छिप गए. लेकिन अमित को मौका नहीं मिला.

13 गोलियां लगी

बदमाशों ने अमित पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. एक के बाद एक 15 गोलियां चलाई गईं. इनमें से 13 गोलियां अमित को लगीं. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. अमित के दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे. पुलिस और परिजनों को सूचना दी गई. अस्पताल में अमित को मृत घोषित कर दिया.

सीसीटीवी के जरिए कार मालिक तक पहुंची पुलिस

सीसीटीवी फटेज के जरिए पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई कार के मालिक ककरौला के राहुल तक पहुंची. राहुल ने बताया कि उनकी गाड़ी एक दोस्त ले गया था. पुलिस अब उनके दोस्त को ढूंढ रही है.

ये भी पढ़ें:

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!