Dhamtari News : भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति ने धमतरी जिले के 2 अतिरिक्त सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी

संवाददाता – खिलेश साहू

धमतरी :- निर्वाचन आयोग द्वारा जैसे ही चुनाव तारीखों की घोषणा की गई,उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति ने धमतरी जिले के 2 अतिरिक्त सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। बता दें कि भाजपा ने अपने पहले सूची में सिहावा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक – 56 से श्रवण मरकाम को पहले ही प्रत्याशी बना दिया था। बचे हुए 2 सीटों पर प्रत्याशी घोषित करते हुए कुरुद विधानसभा क्षेत्र क्रमांक – 57 से वर्तमान विधायक अजय चंद्राकर एवं धमतरी विधानसभा क्षेत्र क्रमांक – 58 से वर्तमान विधायक रंजना साहू पर भरोसा जताते हुए पुनः टिकट देकर अपना प्रत्याशी बनाया है। दिलचस्प मामला यह रहेगा कि दोनों ही विधानसभा धमतरी एवं कुरूद में पुनः उन्हीं को टिकट दिया गया है,जो वर्तमान उक्त दोनों विधानसभा से विधायक हैं। बरहाल भाजपा कार्यकर्ता इन्हें प्रत्याशी बनाये जाने पर जमकर आतिशबाजी किए एवं सभी लोग मुखर होकर पार्टी को जिताने संकल्पित हुए।

ज्ञात हो कि जिले के कुरुद एवं धमतरी हाई प्रोफाइल सीटों में जाना जाता है। दोनों दिग्गज नेताओं के सामने कांग्रेस किसे अपना प्रत्याशी बनाती है ये तो अब वक्त ही बताएगा। तीनो प्रत्याशीयो ने केन्द्रीय चुनाव समिति का धन्यवाद करते हुए कहा है कि हम भाजपा के रीति-नीति और केंद्र में बैठे मोदी सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुचाने का प्रयास करेंगे जिससे भाजपा पहले से और ज्यादा मजबूत हो सके।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
6
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!