उपसरपंच के खिलाफ एफआईआर हुई दर्ज, पत्रकार को दी थी जान से मारने की धमकी



  जगदलपुर— जगदलपुर जिले के बकावंड पंचायत के पत्रकार भुजबल बघेल द्वारा ग्राम पंचायत बकावंड में गड़बड़ियों और उपसरपंच की मनमानी करतूतों को लगातार समाचार पत्र में के माध्यम उजागर करते आ रहे हैं हाल में भुजबल बघेल ने शीशम नीलगिरी के पेड़ों की अवैध कटाई और भैरम गुड़ी निर्माण में गड़बड़ी के मसले को उजागर किया था।


इन दोनों मामलों में उपसरपंच बंशीधर कश्यप की लिप्तता की बात सामने आई है मामला उजागर हो जाने से बौखलाए उप सरपंच ने पत्रकार भुजबल बघेल को उनके घर के सामने जाकर गाली गलौज और अभद्र व्यवहार करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी ।आपको बता दे की उपसरपंच मारपीट पर भी आतूर हो गए थे घटना के बाद पीड़ित पत्रकार भुजबल बघेल ने बकावंड थाने में मामला की लिखित शिकायत की उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने गाड़ाघाट पारा बकावंड निवासी उप सरपंच बंशीधर कश्यप पिता तुलसी कश्यप के खिलाफ धारा 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इस घटना की जगदलपुर के वरिष्ठ पत्रकार अर्जुन झा, नवीन गुप्ता, श्रीनिवास रथ, स्वरूप राज दास रवि पटनायक, कुलदीप कुमार रंजीत कुमार, फगनू राम समेत अन्य पत्रकारों ने कड़ी निंदा करते हुए आरोपी उप सरपंच बंशीधर कश्यप को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग बस्तर के पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा से की है।.

आज पत्रकार भुजबल बघेल को बकावंड थाने में उनके गवाही बयान देने को बुलाया गया था जिसमें निलाम्बर भद्रे ने गवाही दी । साथ में ” पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़” के जिलाध्यक्ष मयंक पटेल उपाध्यक्ष प्रहलाद पाण्डेय,ओम साहू ,तरूण पाढ़ी और संघ के पदाधिकारी पत्रकार साथी उपस्थित रहे।

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
6
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!