Honey Singh Net Worth: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं हनी सिंह, एक गाने के लिए लेते हैं मोटी रकम

हनी सिंह (Honey Singh) का नाम कई विवादों में रहा है, लेकिन अब हाल ही में हनी की पत्नी ने घरेलू सिंह का आरोप उन पर लगाया है. ऐसे में हम आपको हनी सिंह की नेटबर्थ से रूबरू करवा रहे हैं…

honey singh networth: हाई हील्स, अंग्रेजी बीट जैसे तमाम गाने फैंस के सामने पेश करने वाले हनी सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं. हनी सिंह पर केस दर्ज हुआ, रैपर पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया गया है. दरअसल हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. भले आज हनी फैंस के बीच पत्नी के लगाए आरोपों के कारण सुर्खियों में हों लेकिन वह एक ऐसे रैपर हैं, जो हमेशा सभी के दिलों पर राज करते हैं.

आपको बता दें कि यो यो हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह है. स्टेज पर परफॉर्म करने के वक्त उन्होंने अपना नाम यो यो हनी सिंह रख लिया था. हनी सिंह ने अपने करियर का आगाज यूट्यूब वीडियो के जरिए किया था. आपको बता दें कि लाखों दिलों पर राज करने वाले हनी करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.

आज हम आपको हनी सिंह की कुल संपत्ति (yo yo honey singh Net Worth) के बारे में बताने जा रहे हैं. जो हनी ने अपनी मेहनत से कमाई है—

हनी सिंह की संपत्ति

हनी सिंह सबसे अमीर रैपर्स में से एक माने जाते हैं. मीडियो रिपोर्ट के अनुसार यो यो हनी सिंह करीब 173 करोड़ रूपए की संपत्ति के मालिक है. इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि रैपर हनी सिंह हर साल तकरीबन 42 करोड़ के आस पास की कमाई करते हैं. हनी सिंह के पास 25 मिलियन US डॉलर की संपत्ति है जो भारतीय करेंसी में लगभग 173 करोड़ के आसपास होते हैं.

कमाई के साधन

आपको बता दें कि हनी सिंह का कमाई का साधन उनकी गायिकी की है. हनी सिंह एक गाना गाने के लिए 15 लाख रूपये की मोटी फीस चार्ज करते हैं. हनी की संपत्ति में दिनों दिन बढ़ोत्तरी भी होती जा रही है. इतना ही नहीं रैपर देश के सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले लोगों में शामिल हैं.

घर और गाड़ियों की लगी है लाइन

हनी सिंह को गाड़ियों को काफी शौक है, यही कारण है कि उनके गानों में स्टाइलिश गाड़ियां दिखाई जाती हैं.. करोड़ों पर राज करने वाले हनी के बाद कई तरह की गाड़ियां हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यो यो हनी के पास ऑडी क्यू 7 ,ऑडी आर8,जेगुआर,रोल्स, बीएमडब्यू आदि गाड़िया हैं.

हनी के पास देश के अलग अलग हिस्सों में घर हैं नोएडा में हाल ही में हनी ने एक खरीदा है, इसके अलावा पंजाब 3 करोड़ से ज्यादा का घर है तो गुड़गांव दिल्ली, मुंबई में एक आलिशान घर रैपर का है.

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!