विधानसभाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने उत्कृष्ठ कार्य के लिए गोविंद सिन्हा को किया सम्मानित

CG NEWS : 5 जुलाई को रायपुर स्थित छत्तीसगढ़ विधानसभा के ऑडिटोरियम में, छत्तीसगढ़ यूथ असेंबली फॉर क्लाइमेंट एक्शन, कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे छत्तीसगढ़ के समस्त जिलों के स्वंसेवको के साथ साथ कांकेर जिले से एनवाईवी गोविंद सिन्हा, हर्ष डोंगरे , सूरज साहू ,अनिल ,गुलशन प्रतिभागिता।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह, छत्तीसगढ़ वन मंत्री केदार – कश्यप, विधानसभा सचिव दिनेश शर्मा, नेहरू युवा केंद्र संगठन के राज्य निर्देशक श्रीकांत पांडे,यूनिसेफ प्रमुख छत्तीसगढ़ एवं ओडिशा विलियम हेनरी , अभिषेक सिंह की उपस्थिति में इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें छत्तीसगढ के युवाओं ने विधानसभा के तर्ज पर एक सत्र आयोजित किया, जिसमे उन्होंने छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिले से युवा विधायक के रूप में बनकर आए साथ ही यूथ असेंबली में पक्ष विपक्ष की भूमिका निभाते हुए एक दूसरे को कटाक्ष किए। कार्यक्रम की अगली कड़ी में मुख्य अतिथि द्वारा सभी को उदबोधन करते हुए कहा कि यदि युवा विधानसभा का सत्र देखना चाहते हैं तो कभी भी आ सकते हैं और यहां आना ही नहीं भविष्य के विधायक , सांसद या मंत्री बनकर आगे बढ़ना है साथ ही पर्यावरण संरक्षण पर जोर देते हुए सभी को पौधे लगाकर उन्हें संरक्षित करने को संकल्पित किया। मिशन लाइफ के अंतर्गत उत्कृष्ठ कार्य करने हेतु विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह के हाथो कांकेर से गोविंद सिन्हा को सम्मानित करते हुए मोमेंटो भेंट किया।
जिला युवा अधिकारी अभिषेक आनंद के मार्गदर्शन में नेहरू युवा केन्द्र कांकेर के प्रतिभावान युवाओं द्वारा जनहित में समय समय पर समाजसेवा का कार्य किया जाता रहा है। जिससे युवाओं को आगे बढ़ने व उन्हें समाज में बेहतर स्थान प्राप्त करने व भारत देश के विकास में सहभागिता करने और राष्ट्र निर्माण में सहायक सिद्ध होगी इस तरह युवाओं को प्रेरित कर रहे है जिसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहा है

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
6
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!