Mann Ki Baat: 80वें एपिसोड के जरिए आज 11 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, कार्यक्रम में कर सकते हैं इन मुद्दों पर बात

इस कार्यक्रम में पीएम कोरोना से लेकर कई मुद्दों पर बाक अपना विचाप साझा कर सकते हैं. पीएम मोदी ने हाल ही में कार्यक्रम में बात करने के लिए देशवासियों से सुझाव मांगे थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (File Pic)

देशभर में रविवार को सुना जाने वाला कार्यक्रम ‘मन का बात’ का 80वां एपिसोड होगा प्रसारण आज 11 बजे होगा. पीएम आज सुबह 11 बजे अपने कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए पूरे देश को संबोधित करेंगे. अपने इस कार्यक्रम में पीएम कोरोना से लेकर कई मुद्दों पर बात अपना विचार साझा कर सकते हैं. यह आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क पर और आकाशवाणी समाचार वेबसाइट मोबाइल ऐप पर भी प्रसारित किया जाएगा.

दरअसल PM मोदी ने हाल ही में अपने कार्यक्रम के 80वे एपिसोड देशवासियों से सुझाव मांगे थे. उन्होंने बुधवार को अपने ट्वीट के माध्यम से कहा, ‘इस महीने के मन की बात कार्यक्रम में आप की किस तरह के विषयों में रुचि है. इन विषयों को आप mygov या नमो एप पर साझा कर सकते हैं. इसके अलावा आप फोन नंबर 1800117800 पर अपना संदेश रिकार्ड करके भी भेज सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!