Mumbai Diaries 26/11 : मोहित रैना की वेब सीरीज का 9 सितंबर को होगा प्रीमियर, मुंबई हमले की अनसुनी दास्तां को करेगी बयां

मुंबई डायरीज का इस दिन होगा प्रीमियर

मुंबई में हुए 26/11 हमले पर एक वेब सीरीज मुंबई डायरीज 26/11 (Mumbai Diaries 26/11) लेकर मोहित रैना (Mohit Raina) आ रहे हैं. उनकी ये सीरीज एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी.

एमेजॉम प्राइम वीडियो ने आज उनकी आगामी ओरिजिनल सीरीज मुंबई डायरीज 26/11 (Mumbai Diaries 26/11) की प्रीमियर डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. इस सीरीज का प्रीमियर 9 सितंबर, 2021 को होगा. निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित और एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित, यह मेडिकल ड्रामा निखिल आडवाणी के साथ निखिल गोंसाल्वेस द्वारा निर्देशित है.

मुंबई डायरी 26/11 में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने 26 नवंबर, 2008 को शहर में हुए आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक प्रयास किया था.

कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मुंबई डायरी 26/11 को 9 सितंबर, 2021 में 240+ देशों और क्षेत्रों में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा.

मुंबई डायरीज़ 26/11 एक काल्पनिक मेडिकल ड्रामा है जो उस अविस्मरणीय रात की पृष्ठभूमि पर स्थापित है जिसने शहर को भी एकजुट किया था. यह श्रृंखला उन घटनाओं का लेखा-जोखा है जो एक सरकारी अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में सामने आती हैं, जबकि अस्पताल में चिकित्सा कर्मचारियों के साथ-साथ मुंबई शहर में अन्य पहले उत्तरदाताओं के सामने आने वाली चुनौतियों की खोज की जाती है, जो कि अत्यधिक परिमाण के संकट से निपटने में होती है.

निखिल आडवाणी ने इस सब्जेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा था “हम मुंबईकर अक्सर इस बारे में बात करते हैं कि उस भयावह रात हम कहां थे, जब इस विनाशकारी घटना ने पूरे शहर को हिला दिया था. इस घटना पर कई शो और फिल्में केंद्रित हैं, लेकिन किसी भी शो या फिल्म में इस हमले के दौरान अस्पतालों के पक्ष पर ध्यान नहीं दिया गया है. इस सीरीज में बहादुर डॉक्टरों के अच्छे काम की सराहना दिखाआ जाएगी, जिन्होंने इस आतंकी हमले के समय घायलों की जान बचाने के लिए बिना थके परिश्रम किया.”

ये भी पढ़ें:

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!