New Name : टाइगर के बाद बॉलीवुड को मिलेगा ‘लॉयन’, शाहरुख और नयनतारा की फिल्म का होगा ये टाइटल?

शाहरुख खान और नयनतारा

शाहरुख खान इन द‍िनों साउथ की एक्‍ट्रेस नयनतारा के साथ जाने-माने साउथ न‍िर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) की मच-अवेटेड फिल्‍म की शूटिंग पुणे में कर रहे हैं हालांकि इस फिल्म की स्टारकास्ट तय होने तक भी फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ था लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब शाहरुख खान और एटली कुमार की फिल्म के नाम का खुलासा हो गया है. जिससे उनके फैंस बेहद खुश होने वाले हैं.

पावरफुल टाइटल है शाहरुख की फिल्म का

रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान की फिल्म का नाम ‘लॉयन’ (LION) है. साउथ के ट्रेड एनल‍िस्‍ट बाला व‍िजयबालन ने ट्व‍िटर पर एक डॉक्‍यूमेंट शेयर क‍िया है. ज‍िसमें इस फिल्‍म का टाइटल ‘LION’ ल‍िखा हुआ है. अब ये डॉक्‍यूमेंट क‍ितना असली और सही है इस बात की कोई फिलहाल कोई पुष्टि नहीं है. साथ ही इसपर कोई आधिकार‍िक बयान भी सामने नहीं आया है क‍ि लॉइन स‍िर्फ शूट‍िंग के लिए इस्‍तेमाल क‍िया जा रहा टाइटल है या ये फिल्‍म का असली टाइटल है. शाहरुख की फिल्म जीरो की शूट के वक्त भी उन्होंने अपनी फिल्म के कई वर्किंग टाइटल रखे थे. जिनमें बौना, बाटला जैसे नाम शामिल थे. बाद में इस फिल्म का टाइटल जीरो सामने आया.

फिल्म की स्टारकास्ट

इस एक्शन से भरपूर फिल्म से साउथ एक्ट्रेस नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में प्रिया मणि, सान्या मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में होंगे. साथ ही खबर है कि फिल्म राणा दग्गुबति विलेन के किरदार में दिख सकते हैं.कहा तो ये भी जा रहा है
एटली अपने खास दोस्त और साउथ के सुपरस्टार विजय का फिल्म में कैमियो कराने वाले हैं.

एटली ने विजय के साथ थेरी, मर्सल और बिगिल जैसी सुपरहिट फिल्में की है.ये फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक्शन से भरपूर बताई जा रही है. शाहरुख फिल्म में एक पिता और एक बेटे की दोहरी भूमिका निभाएंगे.

ए आर रहमान का म्यूजिक

फिल्म को मशहूर संगीतकार ए आर रहमान संगीत देंगे. इससे पहले रहमान ने शाहरुख की फिल्म दिल से, स्वदेश, वन टू का फॉर और जब तक है जान को संगीत दिया था. ऐसा पांचवीं बार होगा जब रहमान शाहरुख की फिल्म को संगीत देने जा रहे हैं.  एटली की इस फिल्‍म के अलावा शाहरुख खान एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म की भी घोषणा मेकर्स ने आध‍िकार‍िक तौर पर नहीं की है. खबर है कि शाहरुख, राजकुमार हिरानी के साथ भी एक फिल्‍म में नजर आएंगे. शाहरुख खान 2018 में आई फिल्‍म ‘जीरो’ में आखिरी बार नजर आए थे.

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!