TS समर्थक की पिटाई पर CM का बयान:बघेल ने कहा- जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण लेकिन बार-बार सवाल उठाकर माहौल खराब करना गलत खबर पढ़कर आपके भी होश उड़ जाएंगे

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने file photo

जशपुर जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस नेताओं के बीच सिरफुटौवल के एक दिन बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने स्पष्ट कर दिया है। अब बार-बार उस पर सवाल उठाकर माहौल खराब नहीं करना चाहिए।

लखनऊ रवाना होने से पहले प्रेस के सवालों का जवाब दे रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, जशपुर में जो घटना घटी है उसे टाला जा सकता था। यह दुर्भाग्यजन है, ऐसा नहीं होना चाहिए था। रविवार को जशपुर में आयोजित कांग्रेस के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में मारपीट और बवाल हाे गया था। इसमें पूर्व जिला अध्यक्ष और माध्यमिक शिक्षा मंडल के सदस्य पवन अग्रवाल भाषण दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत में टीएस सिंहदेव के योगदान की बात की। उनका कहना था, हाईकमान ने जब ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री की बात की है तो अब सिंहदेव को मौका मिलना चाहिए। उनकी बात अभी पूरी भी नहीं हो पाई थी कि जशपुर कांग्रेस जिला अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष इफ्तिखार हसन ने मंच पर पहुंचकर उनसे माइक छीन लिया। इस दौरान पवन अग्रवाल को धक्का मारा गया। थप्पड़ लगाए गए। पवन अग्रवाल का आरोप है कि कुनकुरी विधायक यूडी मिंज के इशारे पर उनके साथ धक्कामुक्की और बदसलूकी की यह घटना हुई है।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
3
Default choosing

Did you like our plugin?

READ MORE

error: Content is protected !!