लोकसभा चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के दाम में होगी बढ़ोत्तरी,आम जनता को लगेग बड़ा झटका

रायपुर :- लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से एक दिन पहले जनता को जोर का झटका लगा है। दरअसल दूध उत्पादक कंपनियों ने दूध के दाम बढ़ोतरी कर दी है। इससे पहले टोल के दाम में भी बढ़ोतरी की गई थी। वहीं, छत्तीसगढ़ में बिजली के कीमतें भी बढ़ा दी गई थी। जनता को महंगाई का झटका देने के बाद अब खबर आ रही है कि चुनाव के परिणाम जारी होने के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है। यानि एक या दो दिन के भीतर जनता को एक और बड़ा झटका लग सकता है।

Chhattisgarhमें दूध,बिजली और टोल टैक्स के दर में वृद्धि होने को लेकर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद मोदी जी सब ठीक कर देंगे। कांग्रेस महंगाई को सरकार के मापदंड पर देखती है। पड़ोसी देशों से तुलना करें तो पता चलेगा, जहां पेट्रोल-डीजल, खाद्य वस्तुओं के दाम ज्यादा हैं। Congress-AAP को तो पाकिस्तान से बधाई संदेश आता है, INDI ने देश में अस्थिरता का वातावरण पैदा किया।

बता दें कि Amul और Mother Dairy ने दूध के दाम में दो रुपए की बढ़ोतरी कर दी है। वहीं,Toll की कीमतों में 5 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर गई है, टोल की नई कीमत 3 जून यानि आज से लागू कर दी गई है। इससे पहले छत्तीसगढ़ में बिजली के दाम बढ़ा दिए गए थे। बिजली कंपनियों ने यहां प्रति यूनिट 20 पैसे की बढ़ोतरी की है।

CG FIRST NEWS
Author: CG FIRST NEWS

CG FIRST NEWS

Leave a Comment

READ MORE

विज्ञापन
Voting Poll
6
Default choosing

Did you like our plugin?

error: Content is protected !!